दिल्ली- गुरुग्राम में बारिश, मौसम का मिजाज फिर बिगड़ा, तापमान गिर सकता है

Font Size

नई दिल्ली, 08 जन । गुरुग्राम सहित दिल्ली एनसीआर में एक बार फिर से मौसम ने करवट ली है। बुधवार की रात से ही गुरुग्राम, दिल्ली और आसपास के इलाकों में बारिश जारी है। आज सुबह से ही दिल्ली के वसंतकुंज, राजीव चौक और फिरोजशाह रोड इलाके में झमाझम बारिश हो रही है। साथ ही एनसीआर के इलाकों गुरुग्राम की सब्जी कालोनियों व सेक्टरों में, वैशाली, गाजियाबाद, नोएडा में भी बारिश हो रही है। मौसम विभाग की मानें तो दिन में भी तेज हवाओं के साथ बारिश होती रहेगी और इससे ठंड भी बढ़ेगी। दिल्ली में बारिश से न्यूनतम और अधिकतम तापमान में एक बार फिर गिरावट हो सकती है। फिलहाल दिल्ली का न्यूनतम तापमान 13 डिग्री सेल्सियस है।
मौसम विभाग के मुताबिक, पश्चिमी विक्षोभ की वजह से सफरदजंग, पालम, लोधी रोड में मंगलवार को बारिश दर्ज की गई है। यहीं क्रम बुधवार को भी जारी रह सकता है, लेकिन साथ में तेज हवाएं चलेंगी। जिसके तहत हवा की गति से 20 से 25 किमी प्रति घंटे होगी।
बर्फीली हवाओं की वजह से राजधानी दिल्ली का न्यूनतम तापमान 4 दिनों में 6 डिग्री तक नीचे गिरेगा। मौसम विभाग के अनुसार मंगलवार को दिल्ली का न्यूनतम तापमान 12 डिग्री के पास है, जो शनिवार तक 6 डिगी तक पहंच जाएगा। जबकि मंगलावार को अधिकतम तापमान 19 डिग्री के पास दर्ज किया गया है, वह शनिवार को 15 डिग्री के पास रहेगा। इसके बाद तापमान में वापस बढ़ोतरी

You cannot copy content of this page