हरियाणा के श्रम विभाग में बड़े पैमाने पर अधिकारियों व कर्मचारियों के तबादले

Font Size

चंडीगढ़ : हरियाणा सरकार ने आज प्रदेश के श्रम विभाग में बड़े पैमाने पर अधिकारियों के तबादले के आदेश जारी किये. इस आदेश के तहत उपश्रमायुक्त रमेश आहूजा को रोहतक से गुरुग्राम उपश्रमायुक्त सर्कल 1 ओर दिनेश कुमार उपश्रमायुक्त 1 को गुरुग्राम में ही सर्कल 2 में डीएलसी लगाया गया है। वही सहायक श्रमायुक्त चन्दर पाल के स्थान पर सुनील नांदल, मनीष कुमार, सर्कल 6 के स्थान पर राजीव यादव, गरीब दास कादियान, सर्कल 3 के स्थान पर अनुज सहारण को लगाया गया है।

वही स्वास्थ्य एवं सुरक्षा के उपनिदेशक सर्कल 2 अशोक नैन के स्थान पर सर्कल 1 के उपनिदेशक आरएस मलिक व आरएस मलिक सर्कल 1 के स्थान पर रमेश सिंह को गुरुग्राम में नियुक्त किया गया है। आज कुल 28 अधिकारियों के तबादले किये गए हैं जबकि 43 इंस्पेक्टर , असिस्टेंट और क्लर्क के भी स्थानांतरण के  आदेश जारी किये गए हैं.

 

किनके हुए तबादले :

हरियाणा के श्रम विभाग में बड़े पैमाने पर अधिकारियों व कर्मचारियों के तबादले 2हरियाणा के श्रम विभाग में बड़े पैमाने पर अधिकारियों व कर्मचारियों के तबादले 3हरियाणा के श्रम विभाग में बड़े पैमाने पर अधिकारियों व कर्मचारियों के तबादले 4हरियाणा के श्रम विभाग में बड़े पैमाने पर अधिकारियों व कर्मचारियों के तबादले 5

You cannot copy content of this page