जन आशीर्वाद यात्रा को मिल रहे भारी जनसमर्थन से विपक्ष के हौसले पस्त : सीएम मनोहर लाल

Font Size
– यात्रा का शनिवार को था दसवां दिन, 55 विधानसभा कवर हुए
– 8 सितंबर को रोहतक में संपन्न होगी यह यात्रा, पीएम नरेंद्र मोदी  देंगे यात्रा को आशीर्वाद
 
गुरुग्राम, 31 अगस्त-  हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने आज कहा कि 18 अगस्त को कालका से शुरू हुई जन आशीर्वाद यात्रा को सभी जगह आम जनता से मिल रहे भारी जनसमर्थन को देखकर विपक्षी नेताओं के हौसले पस्त हो गए हैं। प्रतिदिन 70 से 80 जगहों पर इस यात्रा का स्वागत करने और हमें आशीर्वाद देने के लिए भारी जनसमूह उमड़ रहा है।
 श्री मनोहर लाल  आज  गुरुग्राम जिला के  सोहना विधानसभा क्षेत्र में पड़ने वाले  गांव भोंडसी से पुनः यात्रा प्रारंभ करने के अवसर पर उमड़े भारी जनसमूह को रथ से ही संबोधित कर रहे थे। इस जन  आशीर्वाद यात्रा का 30 अगस्त को  चंडीगढ़ में कैबिनेट बैठक  तथा  मुख्यमंत्री परिवार समृद्धि योजना  के लांच  सहित कई कार्यक्रम पंचकुला में होने की वजह से अवकाश रखा गया था । एक दिन के अवकाश के बाद आज जन आशीर्वाद यात्रा पुन: गुरुग्राम जिला के गांव भोंडसी से शुरु की गई। मुख्यमंत्री ने गांव भोंडसी में बने 3 शहीदों के स्मारक पर पुष्प चढ़ाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की और नमन किया। उन्होंने रथ पर सवार होने से पहले रथ को भी नमन किया।
उन्होंने कहा कि इस यात्रा का शनिवार को दसवां दिन था और अब तक यह यात्रा प्रदेश के 55 विधानसभा क्षेत्रों को कवर कर चुकी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस प्रकार से इस यात्रा को सभी जगहों पर भारी जनसमूह से आशीर्वाद मिल रहा है उसका सीधा सीधा यह संकेत है कि प्रदेश की जनता हमारे पिछले 5 वर्ष के कार्यों से खुश है। उन्होंने कहा कि जिस ढंग से हमने सन 2014 से अब 2019 तक हरियाणा की जनता की सेवा की है, पारदर्शी ढंग से व्यवस्थाएं खड़ी की है ताकि लोगों को सुविधा हो, भ्रष्टाचार पर चोट मारी है और विकास के बहुत सारे काम किए हैं, उससे जनता में हमारी सरकार के प्रति विश्वास बढ़ा है।
श्री मनोहर लाल ने कहा कि भोंडसी वासियों के माध्यम से हम प्रदेश की जनता को यह बताना चाहते हैं कि आने वाले विधानसभा चुनाव में आपका आशीर्वाद हमें फिर से मिला तो इसी लग्न से, इसी तन्मयता से, पहले से ज्यादा गति से हरियाणा के विकास के लिए काम करेंगे। उन्होंने कहा कि यह यात्रा सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों से होती हुई 8 सितंबर को रोहतक पहुंचेगी जहां पर अपने महबूब नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस यात्रा को आशीर्वाद देंगे। मुख्यमंत्री ने आम जनता को 8 सितंबर के दिन प्रधानमंत्री के विचार सुनने के लिए रोहतक पहुंचने का भी निमंत्रण दिया।
मुख्यमंत्री की आज की यात्रा में हरियाणा के शिक्षा मंत्री प्रोफेसर रामबिलास शर्मा भी साथ थे, जिन्होंने कहा कि भारी संख्या में लोगों का यात्रा का स्वागत करने के लिए उमड़ना वास्तव में अभिनंदन है मुख्यमंत्री की ईमानदारी का और गरीब जनता की सेवा का। उन्होंने कहा कि श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने इन पिछले 5 वर्षों में व्यवस्था में आमूलचूल परिवर्तन किया है, जिससे लोगों को उनके घर के नजदीक सुविधाएं मिली है।
आज यह  यात्रा गुरुग्राम जिला में भोंडसी, घामडोज, धुनेला, सोहना चुंगी, राघव वाटिका, अग्रसेन चौक, ध्यानदास की प्याऊ होते हुए तावडू, झामोवास, कलवाड़ी, पथरेड़ी, बिलासपुर तथा सिधरावली के रास्ते रेवाड़ी जिला में प्रवेश कर  गई ।  यात्रा में गुरुग्राम के विधायक उमेश अग्रवाल, सोहना के विधायक तेजपाल तंवर, गुरुग्राम के भाजपा जिला अध्यक्ष भूपेंद्र चौहान, भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष समय सिंह भाटी, जिला परिषद गुरुग्राम के अध्यक्ष कल्याण सिंह चौहान, वरिष्ठ नेता गोपीचंद गहलोत, सूरजपाल अम्मू, संदीप राघव, अरिदमन सिंह बिल्लू, सुभाष बंसल, हीरालाल नंबरदार, यशबीर यादव, अतर सिंह, हरबीर अधाना, दिनेश राघव सहित कई गणमान्य व्यक्ति थे।

You cannot copy content of this page