दिल्ली में कड़कड़डूमा की डीजीएचएस बिल्डिंग में भीषण आग

Font Size

नई दिल्ली। दिल्ली के कड़कड़डूमा इलाके में एक इमारत में शुक्रवार दोपहर बाद भीषण आग लग गई। आग बुझाने के लिए अग्नि शमन विभाग की 22 गाड़ियां जुटी हुई हैं। इससे आग की भयावहता का अंदाजा लगाया जा सकता है। इस घटना में किसी के हताहत होने की अभी कोई सूचना नहीं है। आग दिल्ली स्वास्थ्य सेवा महानिदेशालय (डीजीएचएस) की इमारत में लगी है।

दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि आग लगने की सूचना उन्हें दोपहर 1.30 बजे मिली थी। इसके आग पर काबू पाने के लिए अग्निशमन विभाग ने 22 दमकल गाड़ियों को मौके के लिए रवाना किया। बताया जा रहा है कि आग बुझाने के लिए 60 कर्मचारी जुटे हुए हैं।

इससे पहले दिल्ली के रंजीत नगर में शादीपुर के पास स्थित साई कॉम्प्लेक्स की एक बिल्डिंग में आग लगी थी। बिल्डिंग से 7 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया लेकिन एक की दम घुटने की वजह से मौत हो गई। यह बिल्डिंग सत्यम सिनेमा के पास स्थित है। इस बिल्डिंग को ठेके वाली बिल्डिंग के नाम से भी जाना जाता है। बता दें इससे पहले बुधवार सुबह दिल्ली के नरेला में बुधवार तड़के आग लग गई। शार्ट सर्किट की वजह से लगी इस आग पर कई घंटों की मशक्कत पर काबू पाया जा सका।

You cannot copy content of this page