केएमपी के साथ-साथ बनेगी रेलवे लाइन, बादली में बजेगी रेल की सिटी : धनखड़

Font Size

– कृषि मंत्री बोले, गुरूग्राम की तर्ज पर हो रहा है बादली क्षेत्र का विकास

– धन्यवादी दौरे में सांसद डा.अरविंद शर्मा बोले-बादली हलके का मंत्री धनखड़ ने बदला स्वरूप
– कृषि मंत्री धनखड़ व सांसद डा.अरविंद शर्मा ने जताया हलकावासियों का आभार

केएमपी के साथ-साथ बनेगी रेलवे लाइन, बादली में बजेगी रेल की सिटी : धनखड़ 2

बादली (राकेश कुमार) । बादली क्षेत्र को योजनाबद्ध तरीके से गुरूग्राम की तर्ज पर विकसित किया जा रहा है, केएमपी एक्सप्रेस वे साथ-साथ रेलवे लाइन बनेगी और बादली में रेलवे स्टेशन बनेगा। प्रदेश के कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री औम प्रकाश धनखड़ ने शनिवार को बादली में नवनिर्वाचित सांसद डॉ अरविंद शर्मा के सम्मान समारोह में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए यह बात कही।
कृषि मंत्री धनखड़ ने कहा कि बाढ़सा राष्टï्रीय कैंसर संस्थान तक सरकार पहले ही मेट्रो सेवा की मंजूरी दे चुकी है और अब केएमपी एक्सप्रेस वे साथ-साथ रेलवे लाइन बनने से क्षेत्र का विकास तीव्र गति से होगा। उन्होने कहा कि बादली गांव अब उपमंडल बन चुका है और शहरी तर्ज पर बादली गांव में सीवरेज लाइन भी डाली जाएगी। लोगों की इच्छा के अनुसार बादली को नगर पालिका भी बनाया जाएगा ताकि सरकारी खजाने से विकास कार्यो के लिए और ज्यादा धनराशि मिल सके। उन्होंने कहा कि रोहतक लोकसभा क्षेत्र से डा.अरविंद शर्मा के रूप में कमल का फूल खिला है। इसके लिए क्षेत्रवासी बधाई के पात्र है। देश की सबसे बड़ी पंचायत में रोहतक लोकसभा क्षेत्र की जनता ने मोहम्मदपुर माजरा के बेटे डा.अरविंद शर्मा को अपना प्रतिनिधि चुना है। अब एमपी माजरा गांव को मोहम्मदपुर माजरा नहीं बल्कि मैंबर पार्लियामेंट माजरा के नाम से पुकारना चाहिए।

केएमपी के साथ-साथ बनेगी रेलवे लाइन, बादली में बजेगी रेल की सिटी : धनखड़ 3बादली को अब मंत्री के साथ मिला सांसद :
कृषि मंत्री धनखड़ ने कहा कि पहले बादली विधान सभा क्षेत्र के विकास की जिम्मेवारी अकेले उन्हीं पर थी। अब बादली विधान सभा क्षेत्र को अपना सांसद भी मिल गया है। अब हम दो बैलों की जोड़ी की तरह बादली के लिए विकास कार्य करवाएंगे। बादली हलके के हकों के लिए अब एक नहीं बल्कि एक साथ दो आवाज उठेंगी। मंत्री ने कहा पिछले विधान सभा चुनाव में आपने अपना ठाडा प्रतिनिधि चुना इसलिए हलके को विकास में भी हमने ठाडा बना दिया। आगामी अक्टूबर में होने वाले विधान सभा चुनाव में फैसला आपको करना है कि अपना प्रतिनिधि ठाडा चुनना है या नहीं। ठाडा प्रतिनिधि होगा तो आपकी लड़ाई पूरी ताकत के साथ लड़ पाएगा और यह ताकत बादली विधान सभा क्षेत्र की जनता ने देनी है। कृषि मंत्री और सांसद ने बादली गांव में बगीची वाले मंदिर में पंहुचे और प्रसाद ग्रहण किया।
मोदी सरकार आपके विश्वास पर पूर्णतया खरा उतरेगी : सांसद डा.शर्मा
रोहतक संसदीय क्षेत्र से नवनिर्वाचित सांसद डा.अरविंद शर्मा ने कहा कि बादली हलके के सजग प्रतिनिधि के तौर पर प्रदेश के कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ द्वारा निभाई जा रही जिम्मेदारी बादली हलके की तस्वीर बदल रही है। शिक्षा, स्वास्थ्य सहित रेल-रोड व मैट्रो सेवाओं का विस्तारीकरण बादली के शहरी स्वरूप का प्रमाण बनने जा रही हैं। उन्होंने बादली से विधायक एवं प्रदेश के कृषि मंत्री धनखड़ द्वारा उठाए जा रहे विकासात्मक प्रयासों की जमकर सराहना की।
सांसद डा.शर्मा ने कहा कि देश की जनता ने जिस विश्वास व भरोसे के साथ भाजपा सरकार बनाने का काम किया है उस पर मोदी सरकार पूरी तरह से खरा उतरेगी। उन्होंने क्षेत्र के लोगों का विशेष तौर पर आभार जातते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में आपने परिवारवाद, वंशवाद, क्षेत्रवाद व बंटवारे की राजनीति करने वालों को जो सबक सिखाया है वह देश हित में अहम कदम है। भाजपा सरकार ने जनसेवा को समर्पित होते हुए जहां पिछले पांच साल में सबका साथ, सबका विकास की विचारधारा को अपनाकर अंत्योदय की भावना से काम किए, उसी का परिणाम है कि पूरे देश ने एकजुट होकर कमल खिलाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार अब सबका साथ, सबका विकास के साथ ही सबका विश्वास कायम करते हुए देश में विकासात्मक परिवर्तन लाने का काम करेगी। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में व हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के मार्गदर्शन में बिना भेदभाव के जनभावनाओं का सम्मान करते हुए कल्याणकारी नीतियों को मूर्त रूप दिया जा रहा है जिसका लाभ समाज के अंतिम व्यथ्कत को मिल रहा है। उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित जनसमूह को एक बार फिर संगठित होकर पूरे उत्साह के साथ आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को प्रचंड बहुमत से दायित्व सौंपने के लिए प्रेरित किया।
पाहसौर में बनेगा खेल स्टेडियम :
विकास एवं पंचायत मंत्री धनखड़ ने पाहसौर की गांव की काफी पुरानी मांग को सिरे चिढ़ाते हुए खेल स्टेडियम की आधारशिला रखी। कृषि मंत्री धनखड़ ने सांसद डा.शर्मा के साथ लगभग छह एकड़ में प्रस्तावित खेल स्टेडियम में खेलों को बढ़ावा देने के लिए सभी आधुनिक सुविधाएं होगी। कृषि मंत्री ने खेल स्टेडियम की आधारशिला रखते हुए कहा कि खेल स्टेडियम के लिए छह एकड़ जमीन रिलायंस की जमीन से तबादला करवाकर पंचायत को दी गई है , साथ ही कार्य शुरू करवाने के लिए 20 लाख रूपये की ग्रांट भी जारी कर दी गई है। आगे जरूरत के अनुसार और ग्रांट दी जाएगी। इस उपरांत पंचायत मंत्री ने गांव में स्थित बाबा नावट वाले मंदिर में नवनिर्मित सामुदायिक भवन का भी उद्घाटन किया।
ये रहे मौजूद :
इस मौके पर सांसद डा.अरविंद शर्मा की धर्मपत्नी डा.रीटा शर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष बिजेंद्र दलाल, हिसार कृषि विवि प्रबंधन बोर्ड सदस्य आनंद सागर, डी.पी.कौशिक, कृष्ण बादली, विनोद बाढ़सा, डा.रणबीर गुलिया, संत सुरहेती, प्रकाश माजरा, कृष्ण कोट, अमित छनपाडिय़ा, राकेश पाहसौर, बालकिशन शर्मा पाहसौर, सुनील गुलिया, रमेश वाल्मीकि, पालेराम शर्मा, लोक गायक विकास पाहसौर, दीप चंद, अनिल शाहपुर, जोगेंद्र, जगदीश, जिला प्रशासन की ओर से एसडीएम बादली जगनिवास, डीएसपी अशोक कुमार व बीडीपीओ रामकरण शर्मा व अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

You cannot copy content of this page