स्पेन की युवती को डिनर पार्टी में बुला कर गुरुग्राम में किया बलात्कार, युवक गिराफ्तार

Font Size

गुरुग्राम । स्पेन की रहने वाली युवती के साथ बलात्कार करने वाले आरोपी को थाना DLF Ph-I, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने गिराफ्तार कर लिया है। पीड़िता युवती कुछ समय पहले गुरुग्राम स्थित एक मल्टीनेशनल कम्पनी में इन्टर्नशिप के लिए स्पेन से भारत आई थी। आरोपी से फेसबुक पर युवती की जान पहचान हुई थी। आरोपी ने डिनर/पार्टी के बहाने से युवती को बुलाकर बलात्कार की वारदात को अन्जाम दिया था।

गुरुग्राम पुलिस के पी आर ओ सुभाष बोकन ने बताया कि आज पुलिस कन्ट्रोल रूम, गुरुग्राम से थाना DLF Ph-I, गुरुग्राम में एक विदेशी यवती के साथ बलात्कार की घटना की एक सूचना मिली। ऊक्त पीड़िता विदेशी युवती के इस घटना के बाद स्थानीय सामान्य हॉस्पिटल सैक्टर-10, गुरुग्राम में दाखिल होने के सम्बन्ध में जानकारी मिली।

उक्त सूचना पर थाना DLF Ph-I, गुरुग्राम की पुलिस टीम तुरन्त सामान्य हॉस्पिटल, गुरुग्राम पहुँच गई । महिला लीगल एडवाइजर के सामने पीड़िता युवती ने एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि वह कुछ समय पहले स्पेन से गुरुग्राम में स्थित एक मल्टीलेवल कम्पनी में इंटर्नशिप करने के लिए आई थी । वह DLF Ph-3, सैक्टर-24, गुरुग्राम में रह रही है। इसने फेसबुक ग्रुप पर अपने रहने के लिए अपार्टमेंट किराए पर लेने के लिए मैसेज डाले थे जिस पर गत 12 जून को फेसबुक बुक पर एक युवक ने इसे अपार्टमेंट दिलाने को कहा और इससे बातें करने लगा और इनके बीच जानपहचान हो गयी।

युवती ने बताया कि फेसबुक वाले दोस्त ने इसे 14 जून को अपने किराए के कमरे पर पार्टी करने के लिए बुलाया, जहाँ पर युवक द्वारा इसके साथ अशीलतापूर्वक व्यवहार करते हुए बलात्कार करने की वारदात को अन्जाम दिया गया।

उक्त शिकायत पर थाना DLF Ph-I, गुरुग्राम में कानून की उचित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

उक्त अभियोग में थाना DLF Ph-I, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने तत्परता से कार्यवाही की। ऊक्त अभियोग में 23 वर्षीय युवती के साथ बलात्कार करने की वारदात को अन्जाम देने वाले आरोपी को आज ही गुरुग्राम से काबू करने में सफलता हासिल हुई। आरोपी की पहचान अंजन्य पुत्र वीरेंद्र नाथ निवासी आनंद विहार, दिल्ली, हाल निवासी G-18/32 DLF Ph-I, गुरूग्राम उम्र 36 वर्ष* के रूप में हुई है।

उक्त आरोपी को रविवार को अदालत के सम्मुख पेश किया जाएगा। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

You cannot copy content of this page