ममता पर बरसे पीएम मोदी, कहा- चिटफंड के घोटालेबाज़ों के सबूत खोजो

Font Size

बुनियादपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पश्चिम बंगाल के बुनियादपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को स्पीडब्रेकर दीदी नाम से संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें जनता सजा देगी।

प्रधानमंत्री ने कहा, ‘मां काली और भगवान शिव जी की इस धरती को मेरा नमन। पूरा देश कह रहा है कि इस बार पश्चिम बंगाल में कुछ बड़ा हो रहा है। जो हो रहा है वो आपके इस प्यार और स्नेह से साफ़ दिखाई दे रहा है। ममता ने मां, माटी और मानुष के नाम पर देश को धोखा दिया। भारी मतदान से स्पीडब्रेकर दीदी की नींद उड़ गई है।

पीएम मोदी ने कहा कि ममता बनर्जी को बंगाल का बच्चा-बच्चा पहचान गया है। बुआ भतीजा मिलकर पश्चिम बंगाल को बर्बाद कर रहे हैं। दीदी के पास गुंडों को देने के लिए पैसा है लेकिन कर्मचारियों को डीए को देने के लिए पैसा नहीं है। ममता सरकार ना कर्मचारियों का ध्यान रखती है और ना ही छात्रों का।

प्रधानमंत्री ने कहा कि वोट के लिए दीदी किसी भी हद तक जाने को तैयार है। पीएम ने कहा, ‘आतंक की लड़ाई में दीदी वोट बैंक देखती है और हम आतंक को उसी की भाषा में जवाब देते है जिससे आतंकी अब देश में घुसने से डरते हैं। दीदी ने एयर स्ट्राइक के सबूत मांगे। अरे दीदी, सबूत ही खोजने हैं तो चिटफंड के घोटालेबाज़ों के सबूत खोजो।’ पीएम मोदी ने सवाल करते हुए कहा कि क्या ऐसे लोग आतंकवाद को रोक सकेंगे?

You cannot copy content of this page