प्रवासी राम भक्त प्रतिदिन निकालेंगे शंखनाद संध्या फेरी

Font Size

गुरुग्राम। शंखनाद कार्यालय पर प्रवासी आयाम की बैठक हुई। इसमें बड़ी संख्या में विभिन्न प्रांतों के गुरुग्राम में निवास करने वाले राम भक्तों ने भाग लिया। उन्होंने निश्चित किया कि प्रतिदिन संध्या फेरी के माध्यम से शंखनाद धर्म सभा के लिए जन जागरण करेंगे।

निर्णय लिया गया कि मंगलवार को दौलताबाद फ्लाईओवर के नीचे से, बुधवार को शीतला माता कालोनी से, बृहस्पतिवार को गांधीनगर पूर्वांचल भवन से, संध्या फेरी का शुभारंभ होगा। संध्या पेरी में भजन संकीर्तन करते हुए राम भक्त अपने अपने क्षेत्र में शंखनाद धर्म सभा का प्रचार करेंगे। मंगलवार के संयोजक अजय राय व जीवन जी रहेंगे। बुधवार के संयोजक रमेश गुप्ता व भूपेंद्र कुमार रहेंगे। ब्रहस्पतिवार के संयोजक विजय सिंह व श्याम सागर सिंह रहेंगे।

प्रवासी निवासी आयाम के संयोजक धर्मेंद्र मिश्रा पूरे महानगर के प्रवासियों को इसके लिए इकट्ठा करेंगे। बैठक को संबोधित करते हुए महानगर संयोजक अजय सिंहल ने कहा कि गुरुग्राम में गुजरात मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, झारखंड ,बिहार ,उत्तर प्रदेश ,तमिलनाडु, कर्नाटक, महाराष्ट्र ,गोवा एवं उत्तर पूर्व राज्यों के बड़ी संख्या में बंधु बहने रहती है । सभी भारत माता की संतान हैं और सभी की आस्था भगवान राम में है । अतः सभी का दायित्व बनता है कि भगवान श्री राम के मंदिर निर्माण में वह अपना योगदान करें।

बैठक की अध्यक्षता विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष ब्रह्म प्रकाश कौशिक द्वारा की गई। साथ में अश्वनी कुमार, कृष्ण कुमार, विपिन सिंहल, यशवंत शेखावत, प्रदीप कुमार, ओ के मिश्रा, वी के मिश्रा आदि कार्यकर्ता रहे।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *