जनता और विपक्ष मिलकर 2019 में मोदी सरकार को हराने जा रहे : राहुल गांधी

Font Size

नई दिल्ली : पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार बढोतरी के विरोध में भारत बंद के तहत रामलीला मैदान में चल रहे धरना-प्रदर्शन को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा कि जनता और विपक्ष मिलकर 2019 में मोदी सरकार को हराने जा रहे हैं.

राहुल गांधी ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि तेल की कीमतें बढ़ रही हैं, महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ रहा है, किसन परेशान हैं लेकिन पीएम मोदी के मुंह से एक शब्द नहीं निकलता। 70 सालों में रुपया इतना कमजोर कभी नहीं हुआ, पेट्रोल, डीजल, एलपीजी के दाम बढ़ रहे हैं लेकिन नरेंद्र मोदी एक शब्द नहीं बोलते, लोग जो सुनना चाहते हैं उस पर नहीं बोलते प्रधानमंत्री। उन्होंने कहा कि मोदी कहते थे 70 साल में जो नहीं हुआ हम चार सालों में करके दिखाएंगे, सच में चार सालों में जो हुआ वो 70 सालों में नहीं हुआ।

स्वच्छ भारत मिशन को लेकर पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए राहुल ने कहा कि मोदी जी स्वच्छ भारत की बात करते हैं. टॉयलेट बना दिये देश में मगर उन टॉयलेट में पानी ही नहीं हैं. जाने किस दुनिया में हैं मोदी जी, बस भाषण देते रहते हैं हमेशा। लोग नरेंद्र मोदी से तंग आ चुके हैं, यही इस संयुक्त विपक्ष का संदेश है।

वहीं दूसरी ओर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि भारत कभी बंद नहीं हो सकता, इसका आगे बढ़ना और उन्नति करना जारी रहेगा। कोई भी कांग्रेस के बुलावे पर ध्यान नहीं दे रहा है, उनका महागठंधन का गुब्बारा जल्द ही फूटेगा।

बिहार के जहानाबाद में कथित तौर पर बंद की वजह से नहीं मिला एंबुलेंस, बीमार बच्ची की मौत हो गई। हालांकि एसडीओ ने इन दावों को खारिज किया है। उन्होंने कहा कि बंद की वजह से बच्ची की मौत नहीं हुई है।

You cannot copy content of this page