जेएनयू छात्र उमर खालिद पर गोली चलाने के आरोपी नवीन दलाल का कांग्रेस सांसद से सम्बन्ध ?

Font Size

रोहतक से कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा से हाथ मिलाते फ़ोटो  वायरल ,सियासी बयानबाजी तेज

नई दिल्ली। जे एन यू छात्र उमर खालिद पर गोली चलाने के आरोपी नवीन दलाल का कांग्रेस पार्टी के नेताओं के साथ फोटो वायरल हो रहा है। इस अहम खुलासे से इस मामले में नया मोड़ आ गया है। बताया जाता है कि गोली चलाने के आरोपी नवीन दलाल ने ये फोटो जिसमें वह रोहतक से कांग्रेस पार्टी के लोकसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं जिसे उसने खुद ही अपनी फेसबुक वॉल पर पोस्ट की है।

उक्त फ़ोटो में नवीन दलाल रोहतक लोकसभा क्षेत्र के सांसद दीपेंद्र हुड्डा के साथ हाथ मिलाते दिख रहे हैं। साथ ही हरियाण के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की जनक्रांति यात्रा के पोस्टर भी फेसबुक पर शेयर किया है।
गौर करने वाली बात यह है कि उक्त पोस्टर में आरोपी के साथ पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, सांसद दीपेंद्र हुड्डा और कांग्रेस विधायक करण दलाल के भी फोटो भी लगाए गए हैं । उक्त पोस्टर को शेयर करते हुए नवीन दलाल ने पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा की जनक्रांति यात्रा में शामिल होने के लिए आह्वान किया है।

जाहिर है नवीन दलाल के कांग्रेस से सम्बंध होने का खुलासा होने से सियासी बयानबाजी तेज हो चली है। इससे इस हमले के अलग ही मायने निकले जाने लगे हैं।मीडिया की खबर के अनुसार आरोपी नवीन दलाल बहादुरगढ़ के मांडौठी गांव का रहने वाला है।

दूसरी तरफ चर्चा यह भी है कि नवीन गऊ रक्षक सेना का राष्ट्रीय अध्यक्ष भी है। कहा जा रहा है कि संत गोपाल दास ने भी नवीन को अपनी गऊ ग्राम स्वराज यात्रा के दौरान आगामी चुनावों के लिए अपनी पार्टी का उम्मीदवार घोषित किया था।

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पूर्व ही आरोपी दरवेश शाहपुर और नवीन दलाल ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर जेएनयू के टुकड़े टुकड़े गैंग के खिलाफ सरकार द्वारा कड़ी कार्रवाई करने की मांग की थी। दोनों ने जेएनयू के छात्र उमर खालिद पर हुए हमले की भी जिम्मेदारी ली थी। इसके बाद दोनों ने पंजाब में आत्मसमर्पण कर दिया। दिल्ली पुलिस दोनों आरोपियों को दिल्ली लेकर आई अब दिल्ली पुलिस स्पेशल स्टाफ उनसे पूछताछ कर रही है।

You cannot copy content of this page