जिला चैस एसोसिएशन का चुनाव : सुनील जैन प्रधान और एडवोकेट नरेश शर्मा महासचिव चुने गए

Font Size

कार्यकारिणी का सर्वसम्मति से हुआ चुनाव

गुरुग्राम ।जिला चैस एसोसिएशन गुडगाँव के चुनाव में सर्वसम्मति से आज सेक्टर 14 निवासी सुनील जैन को प्रधान और वहीँ एडवोकेट नरेश शर्मा में विश्वास व्यक्त करते हुए उन्हें फिर से महासचिव चुना गया। चुनाव अधिकारी के रूप में सेवा निवृत चीफ इंजीनियर जे एस सुहाग तथा सहायक चुनाव अधिकारी के रूप में एडवोकेट राहुल चौहान ने चुनाव की प्रक्रिया को सफलता पूर्वक संपन्न कराया।

सबसे पहले राजू वर्मा ने प्रधान के पद के लिए सुनील जैन के नाम का प्रस्ताव रखा जिसका अनुमोदन राजपाल चौहान ने किया। महासचिव के पद के लिए श्री देश रतन गुलाटी ने एडवोकेट नरेश शर्मा के नाम का प्रस्ताव रखा और श्री अशोक ठाकरान ने अनुमोदन किया।

कार्यकारिणी का चयन सर्वसम्मति से किया गया। इनमें सुनील जैन -प्रधान, एडवोकेट नरेश शर्मा – महासचिव, सुषमा चौहान-कोषाध्यक्ष, राजपाल चौहान, देश रतन गुलाटी और अशोक ठाकरान को वरिष्ठ उप प्रधान, राकेश चावला और नीरज शर्मा को उप प्रधान, जतिन गुप्ता और एडवोकेट ध्रुव दत्त शर्मा को सह सचिव तथा भावना अहलूवालिया और सारिका भारानी को कार्यकारिणी सदस्य के रूप में सर्वसम्मति से चुना गया। संस्था के साथ कई वर्षों से जुड़े राजू वर्मा को सर्वसम्मति से संस्था का चेयरमैन चुना गया ।
चुनाव अधिकारी जे एस सुहाग तथा सहायक चुनाव अधिकारी एडवोकेट राहुल चौहान ने सर्वसम्मति से चुनाव के लिए संस्था के सभी सदस्यों को बधाई दी , वहीँ नवनिर्वाचित प्रधान सुनील जैन तथा सभी सदस्यों ने चुनाव सफलतापूर्वक संपन्न कराने के लिए जे एस सुहाग तथा एडवोकेट राहुल चौहान का धन्यवाद किया।

पर्यवेक्षक के रूप में दी हरियाणा चैस एसोसिएशन की तरफ से देविंदर सिंह सूरी उपस्थित थे ।
चुनाव से पहले एसोसिएशन की वार्षिक आम बैठक में महासचिव एडवोकेट नरेश शर्मा ने संस्था के आय और व्यय का ब्यौरा तथा संस्था के कार्यकलापों का ब्यौरा सदस्यों के सामने रखा। उन्होंने बताया की संस्था बहुत अच्छी तरह से काम कर रही है और अनेक प्रतियोगिताओं का लगातार आयोजन किया जा रहा है ।

You cannot copy content of this page