मध्यप्रदेश चुनाव में कांग्रेस 30 फीसदी नए चेहरों को उतारेगी : सिंधिया

Font Size

सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने की जिताऊ प्रत्याशी की वकालत

छतरपुर , मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश प्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के संयोजक सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने साफ़ किया है कि पार्टी इस बार मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में 30 फीसदी नए चेहरों को मैदान में उतारेगी। ये वो चेहरे होंगे जिन्होंने कोई बड़ा चुनाव नहीं लड़ा होगा। सांसद सिंधिया ने शिवराज सरकार पर जमकर निशाने साधा।

उन्होंने कहा कि केंद्र की तरह प्रदेश की सरकार भी जुमले बाजों की सरकार बनकर रह गई है। मुख्यमंत्री सिर्फ वादे करते हैं उसको निभाते नहीं है। उन्होंने कहा कि कोलारस और मुंगावली उप चुनाव में सैंकड़ो घोषणाएं की लेकिन सब झूठी साबित हुई। पहले यहाँ महिलाये सुरक्षित नहीं थी अब मासूम बच्चियां निशाना बन रही है। किसानों की आत्महत्या का सिलसिला तो थम ही नहीं रहा लेकिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह विकास यात्रायें निकालने मे व्यस्त हैं ।

कांग्रेस नेता ने कहा कि गरीब और पीड़ित के आंसू पोंछने का समय उनके पास नहीं है। चुनावों में उम्मीदवार से जुड़े सवाल पर सांसद सिंधिया ने साफ़ किया कि पार्टी इस बार चुनावों में 30 फीसदी ऐसे नए चेहरों को मौका देगी जिन्होंने विधायक या अन्य कोई बड़ा चुनाव नहीं लड़ा हो।छोटा चुनाव लड़ने वाले जनसेवक की छवि वालों को पार्टी मौका देगी।दिग्विजय सिंह और कमलनाथ के साथ समन्वय नहीं होने के सवाल का जवाब देते हुए सिंधिया ने कहा कि प्रदेश से जुड़ा कोई भी फैसला हम तीनों ही मिलकर लेते हैं। उन्होंने दावा किया कि इस बार कांग्रेस की जीत पक्की है। उसे कोई नहीं रोक सकता।

You cannot copy content of this page