उड़ीसा की प्रवासी नीलांचल सोसायटी ने किया नागरिक अस्पताल की गंदगी को साफ

Font Size

सफाई के प्रति सजग सामाजिक संस्था की विशेष पहल

उड़ीसा की प्रवासी नीलांचल सोसायटी ने किया नागरिक अस्पताल की गंदगी को साफ 2

गुरूग्राम:- उड़ीसा के गुरूग्राम में रह रहे सैकड़ों प्रवासी नागरिकों की संस्था नीलांचल सोसायटी द्वारा आज नागरिक अस्पताल मे जगह – जगह व्याप्त लगे कूड़ो के ढेर , दीवारों पर थूक और पीक , बलगम , मल मूञ के ढेर को सघन सफाई अभियान चलाकर माननीय प्नधानमंञी नरेन्द्र मोदी के सफाई और स्वच्छता मिशन को एक नया आयाम दिया गया ।
उड़ीसा का गुड़गांव में प्रतिनिधित्व करती नीलांचल सोसायटी द्वारा आज नागरिक अस्पताल मे जगह – जगह व्याप्त लगे कूड़ो के ढेर , दीवारों पर थूक और पीक , बलगम , मल मूञ के ढेर को सघन सफाई अभियान चलाकर माननीय प्नधानमंञी नरेन्द्र मोदी के सफाई और स्वच्छता मिशन को एक नया आयाम दिया गया । जहाँ एक और समाज, खाने – कमाने और गन्दगी को बढ़ाने मे लगा है वही दूसरी और देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के सफाई और स्वच्छता मिशन से प्रभावित आज पचास से अधिक युवाओं ने नागरिक अस्पताल में जगह – जगह व्याप्त लगे कूड़ो के ढेर , दीवारों पर थूक और पीक , बलगम , मल मूञ के ढेर को सघन सफाई अभियान चलाकर साफ किया ।

नीलांचल सोसायटी के अध्यक्ष श्रीमंत विश्वाल ने कहा कि गुरूग्राम हमारा और हम गुरूग्राम के है । सफाई और स्वच्छता हेतु समाज के लोगों को ही आगे आना होगा । नागरिक अस्पताल प्रबंधन से जुड़े ड़ाक्टर नीरज तथा अखिल भारतीय हिंदू क्रांति दल के राष्ट्रीय प्रभारी राजीव मित्तल ने उक्त प्रयासों की सराहना करते हुए यथा संभव हर सहयोग का आश्वासन दिया ।

कल्पतरू पाण्ड़ा, रंजन परेड़ा, जगबंधु विश्वाल , सरोज नायक, हरि हाटी , अजय दास, वाफी नायक , साई राम , राजेश, रमेश बैगरा , मृत्युंजय राऊ, खदेश्वर कलिंगा भारती फाउंडेशन के सभापति अक्षय सामल जी ,वरिष्ठ लेखक अक्षय ओझा जी आदि मौजूद रहे।

You cannot copy content of this page