गुरुग्राम के श्रमिक नहीं खरीदेंगे चाइनीज सामान

Font Size

चाइनीज उत्पादों के विरोध में श्रमिक यूनियनें हुई एकजुट

 चाइनीज सामान नहीं खरीदने की ली शपथ

 

गुरुग्राम। देश की सुरक्षा के मद्देनजर देश की जनता में पाकिस्तान की आतंकवादी गतिविधियों को, आतंकवादियों को खुले तौर पर समर्थन कर रहे चीन का पुरे देश मेंजबरदस्त विरोध हो रहा है। सेक्टर 18 में स्थित मारुती उद्योग कामगार यूनियन कार्यालय पर श्रमिक उद्योग विहार, आईएमटी मानेसर यूनियनों ने चाइनीज उत्पादों काविरोध किया। सभी यूनियन प्रतिनिधियों ने शपथ ली कि हमारे श्रमिक कोई भी चाइनीज उत्पाद नहीं खरीदेंगे, साथ ही अपने पड़ोसियों को भी चाइनीज सामान ना खरीदनेके लिए जागरूक करेंगे।

श्रमिक नेता कुलदीप जांघू ने कहा कि चाइनीज सामान से मिली पूंजी को चाइना आतंकवादी गतिविधियों में लगाता है। हम ऐसा कतई नहीं होनेदेंगे। हमारे देश की सुरक्षा हमारे लिए प्रथम है, चाइना हमारे देश में व्यापार कर लाखों करोड़ रूपये कमाता है और उन्हें पाकिस्तान की आंतकवादी कार्यवाही की मदद मेंलगाता है।

जांघू ने कहा कि हमारी चाइनीज उत्पाद के खिलाफ कार्यवाही लगातार चलेगी। यही हम सभी देशवाशी प्रण करें कि हम चीन का सामान नहीं खरीदेंगे तो हम चीनको तथा पाकिस्तान को तगड़ा झटका दे सकते हैं। विरोध प्रदर्शन, शपथ लेणे में मारुति यूनियन से राजेश कुमार, सतीश कुमार, भीम सिंह, विनोद यादव, लुमैक्स सेजसपाल राणा, श्रवण कुमार, मुंजाल शोवा से सुरेंद्र जांगड़ा, अजित हुडा, सनवैक्यूम से राजपाल, कपारो से हरविंदर, एसकेएच से शिव कुमार, ऑटो इंटरनेशनल से अनिलकुमार, इरिगोग्लास एम्प्लाइज यूनियन से राकेश राठी, सत्यदेव, संदीप, हरसूर्या से सुरेन्द्रपाल, जेबीएमएल से मनोज, सुरेंद्र पाल, मूलसिंह, रूप पोलीमर सरहुल श्री वास्तव,रिंकू, मोहित चौहान, रामानुज, प्रकाश साहू आदि मौजूद रहे।

You cannot copy content of this page