हथियारों के बल पर मारपिटाई करने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है पुलिस

Font Size

यूनुस अलवी

मेवात :  मेवात के गांव उदाका में हथियारों के बल पर मारपिटाई करने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग को लेकर पीडित परिवार के लोग बृहस्पतिवार को मेवात पुलिस कप्तान से मिले और मुख्यमंत्री को सीएम विंडों की मार्फत शिकायत भेजी।
 
  गांव उदाका निवासी जायदा पत्नि वसीम ने मुख्यमंत्री और एसपी को दी शिकायत में आरोप लगाया कि गत 9 सितंबर को वह अकेली अपने घर पर भी और मेरे दादा ससुर ईसब की आंखों को बनवाने के लिए फुफिया सास ऐमना जनरल हस्पताल मांडी खेड़ा ले गई।  करीब साडे दस बजे हिदायत उर्फ बल्लू, साजिद और तौफीक आपस में हम मशवरो होकर घर पर लाठी डंडा, चाटिया और हथियार लेकर घर की चारदीवारी के अंदर घुसकर कहा कि इसब से सारी जमीन को अपने नाम करवाने के लिए एमना के साथ भेजा है और हम तुम्हें इस का मजा चखाते हैं। उसके बाद आरोपियो ंने जाहिदा के साथ मारपिटाई शुरू कर दी।
 
   इसी दौरान लड़ाई झगड़े का शोर सुनकर रफीक और सकनान वगैरा मौके पर आ गए जिन्होंने बड़ी मुश्किल से आरोपियों से बचाया। इससे पहले आरोपियों ने उसके घर में रखा सामान तौड दिया। पुलिस कार्रवाई करने पर बिल्लू आदि ने अपने हाथ से देसी कट्टा दिखाकर धमकी दी कि यदि तुमने हमारे खिलाफ इस बार एक कोई कानूनी कार्रवाई करें तो तुझे जान से खत्म कर देंगे।  पीडित लोगों का कहना है कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है और ना अवैध हथियार बरामद किया है।

You cannot copy content of this page