फरीदाबाद के मेवला महाराजपुर मैट्रो स्टेशन पर मेट्रो की चपेट में आया बुजुर्ग गंभीर घायल

Font Size

फरीदाबाद के मेवला महाराजपुर मैट्रो स्टेशन पर मेट्रो की चपेट में आया बुजुर्ग गंभीर घायल 2फरीदाबाद, धर्मेन्द्र यादव  : फरीदाबाद के मेवला महाराजपुर मैट्रो स्टेशन पर उस वक्त हडकंप मच गया जब एक 72 बर्षीय बुजुर्ग मैट्रो की चपेट में आ गया.  आनन फानन में बुजुर्ग को स्थानीय सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से परिजन उसे एक निजी अस्पताल में ले गये. अस्पताल में बुजुर्ग की हालत कुछ ठीक नहीं बताई जा रही है और बताया जा रहा है कि इस हादसे में बुजुर्ग के पैर कट गये हैं. बुजुर्ग सरदार अजमेर सिंह सिंधू स्प्रींग कालोनी का रहने वाला है जो घर से वॉक करने निकला था मगर मैट्रो स्टेशन कैसे पहुंचा यह सवाल हुआ है।

फरीदाबाद का मेवला महाराजपुर मैट्रो स्टेशन एक बार फिर से सुर्खियोंं में आ गया है. पिछले 26 अगस्त को इसी स्टेशन पर एक सीआईएसफ के जवान ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी और आज एक बुजुर्ग इस मैट्रो स्टेशन पर मेट्रो की चपेट में आ गया.

बताया जाता है कि यह घटना सुबह की है . इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घायल बुुजुर्ग को आनन फानन में सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां से परिजनों ने उसे पास ही एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है.  पूछताछ करने पर पता लगा कि 72 बर्षीय बुजुर्ग सरदार अजमेर सिंह सिंधू है जो रोजाना की तरह घर से वॉक करने के लिये निकला था. वॉक करते करते आखिर कैसे मैट्रो स्टेशन पर पहुंचा ये सवाल अभी भी बना हुआ है. क्योंकि अस्पताल में बुजुर्ग अपना बयान देने की हालत में नहीं है. उनकी स्थिति कुछ ठीक नहीं है।

You cannot copy content of this page