नाबालिग लडकी के साथ रेप के आरोपी की गिरफ्तारी ना होने से बाल्मिकी समाज के लोगों में रोष

Font Size

 : आरोपियों की गिरफ्तारी ना होने पर बाल्मिकी समाज के लोगों ने एसपी कार्यालय पर की नारेबाजी

: तीन दिन में आरोपी की गिरफ्तारी ना होने पर सफाई व्यवस्था बंद करने की चेतावनी

यूनुस अलवी

मेवात : रेहना गांव में बाल्मिकी समाज की 15 साल की नाबालिग लडकी के साथ गांव के साथ डेढ महिना पहले जबरजस्ती बलात्कार करने के मुख्य आरोपी तसलीम की गिरफ्तारी ना होने से बाल्मिकी समाज के लोगों में पुलिस विभाग के खिलाफ भारी रोष है। पुलिस विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। शुक्रवार को बाल्मिकी समाज के चौधरी और प्रमुख लोग पीडित परिवार के साथ मेवात की पुलिस कप्तान नाजनीन भसीन और हेडक्वाटर डीएसपी से मिले। बाल्मिकी समाज के लोगों ने चेतावनी देने हुऐ कहा कि अगर पुलिस ने सोमवार तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया तो वे वे बडे पैमाने पर विरोध प्रदर्शन करने को मजबूर होगें।
 
   दलित परिवार का आरोप है कि पुलिस आरोपियों के दवाब में कुछ नहीं कर रही है आरोपी फैंसले के लिए दवाब बना रहे है।
      लडकी के पिता ने बताया कि उनकी बेटी को उसकी चाची शिमला अपने घर ले गई तो जहां पर पहले से ही गांव रेहना निवासी तसलीम मौजूद था। उसने शिमला के सहयोग से जबरजस्ती बलात्कार किया। घर पर किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने गत 17 अगस्त को आरोपी तसलीम और महिला शिमला के खिलाफ पासको ऐक्ट, जान से मारने की धमकी देने और एसटी/एससी ऐक्ट आदि धारओं के तहत तो मामला दर्ज कर लिया लेकिन पुलिस डेढ महिने से आरोपियों को पकडने के लिए कभी गांव में नहीं गई है। आरोपी फैसला के लिए दवाब बना रहे हैं।
 
  बाल्मिकी समाज के जिला प्रधान सुभाष ने कहा कि अगर सोमवार तक आरोपियों को गिरफतार नहीं किया गया तो वे फिर बडा प्रदर्शन करने को मजबूर होगें और इस प्रदर्शन में सफाई कर्मचारियों को भी शामिल किया जाऐगा।
 
  वहीं मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीन ने मामले की जांच हेडक्वाटर डीएसपी अमित दहिया को जांच सौंप दी है वहीं डीएसपी का कहना है कि आरोपियों को तीन दिन के अंदर गिरफ्तार कर लिया जाऐगा।
 
   इस मौके पर रेप पीडित लडकी के मां-बाप के अलावा बाल्मिकी समाज के सुभाष जिला प्रधान बाल्मिकी समाज मेवात, रवि प्रधान खेडला, समय दास, राम दास ब्लोक प्रधान, अशोक महासचिव, महेंद्र, नानक, राजेश और रघु राम सहित काफी प्रमुख लोग मौजूद थे।
नाबालिग लडकी के साथ रेप के आरोपी की गिरफ्तारी ना होने से बाल्मिकी समाज के लोगों में रोष 2

You cannot copy content of this page