भाजपा को जिताने में जुट जाएं : मनीष यादव

Font Size

गुरुग्राम, 2 सितम्बर । भारतीय जनता युवा मोर्चा हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष मनीष यादव ने 24 सितम्बर को हो रहे गुरुग्राम नगर निगम चुनाव में तीन-चौथाई बहुमत से भाजपा को जिताने के संकल्प के साथ काम में जुट जाने का कार्यकर्ताओं का आह्वान किया है । उन्होंने कहा कि इस चुनाव को जीतना गुरुग्राम, हरियाणा और देश के लिए जरुरी है । इस अर्थ में जब मुख्यमंत्री मनोहर लाल गुरुग्राम को हरियाणा का फेस विंडो कहते हैं । उन्होंने कहा कि आज न सिर्फ देश और प्रदेश बल्कि पूरी दुनिया की नज़र गुरुग्राम पर टिकी है । शनिवार को डीएलएफ फेज 2 स्थित कार्यालय से उन्होंने कहा कि पार्टी किसी को भी टिकट दे, हमारा लक्ष्य भाजपा को जिताना है । उन्होंने कहा कि आज भाजपा सबका साथ-सबका विकास अपने मूल मन्त्र के साथ आगे बढ़ रही है ।

भाजपा के साथ लोगों का बढ़ना जरुरी हो गया है । यह तभी होगा जब हम हर मतदाता को भाजपा से जोड़ेंगे और साथ लेकर चलेंगे । भाजपा ने न सिर्फ देश और प्रदेश में बल्कि गुरुग्राम में भी बता दिया है कि विकास कैसे किया जाता है और भाजपा के लिए समस्याओं का समाधान करते हुए विकास क्यों जरुरी है । उन्होंने कहा कि भारत ने अपने कार्यों और आगे बढ़ने की दृढ़ इच्छाशक्ति के बूते वैश्विक स्तर पर अपनी धमक बना ली है ।

 

यह धमक बनी रहे इसके लिए देश का कोई भी क्षेत्र न छूट जाए । खासकर गुरुग्राम जैसा विकसित शहर । उन्होंने कहा कि गुरुग्राम नगर निगम चुनाव भाजपा के लिए इस मायने में भी महत्वपूर्ण है जबकि यहां गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण (जीएमडीए) काम करना शुरू कर दिया है । ऐसी स्थिति में इस चुनाव में स्थानीय निकाय की बनने वाली सरकार कैसी हो, उसका महत्व और उपयोगिता को समझते हुए कार्यकर्ता भाजपा को तीन-चौथाई बहुमत से अधिक जिताने के काम में जुट जाएं ।

You cannot copy content of this page