पेयजल व सीवर के बिलों में वृद्धि के विरोध में आरडब्ल्यूए ने मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

Font Size

सभी आरडब्ल्यूए का निर्णय : मिलकर करेंगे विरोध :  दिनेश वशिष्ठ

गुडग़ांव, 22 अगस्त : पेयजल व सीवर के बिलों की दरों में हुडा विभाग द्वारा की गई वृद्धि को लेकर विभिन्न सैक्टरों की आरडब्ल्यूए के प्रतिनिधियों ने मंगलवार को सिटी मजिस्ट्रेट रोहित यादव को प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देकर मांग की कि बढ़ी हुई दरों को वापिस लिया जाए। आरडब्ल्यूए के प्रतिनिधि दिनेश वशिष्ठ ने बताया कि पेयजल व सीवर के बिलों की दरों में जो वृद्धि की गई है, वह बहुत अधिक है। इस वृद्धि के कारण शहरवासियों में रोष व्याप्त हो गया है।

सेक्टर 3,5, और 6 आर डब्ल्यू ए के प्रधान दिनेश वशिष्ठ ने बताया की  सभी आरडब्ल्यूए ने मिलकर बैठक कर निर्णय लिया है कि उक्त वृद्धियों का हर स्तर पर विरोध किया जाएगा। जिला प्रशासन से न्याय नहीं मिलता है तो प्रदेश के मुख्यमंत्री से भी भेंट कर इस वृद्धि को वापिस कराने की गुहार लगाई जाएगी। उन्होंने बताया कि स्थानीय विधायक, क्षेत्र के लोकसभा सांसद को भी ज्ञापन देकर वृद्धि का विरोध किया जाएगा।

सिटी मजिस्ट्रेट ने आश्वस्त किया कि हुडा प्रशासक से बात कर मामले का निपटारा करने का प्रयास किया जाएगा। ज्ञापन देने वालों में फोरबा के अध्यक्ष धर्मसागर, जाफरा के जेएन मंगला, डीएलएफ के आरएस राठी, सेक्टर 3,5, और 6 आर डब्ल्यू ए के प्रधान दिनेश वशिष्ठ, सैक्टर 4/7 आरडब्ल्यूए के जेएन यादव, प्यारेलाल वर्मा, नरेश कटारिया, सत्यवान यादव, धर्मबीर दलाल, हरी प्रकाश कौशिक, अश्वनी शर्मा, दिनेश अग्रवाल, रमेश वशिष्ठ, विनय मंगला, कर्नल उमेद सिंह, भीम सिंह यादव सहित विभिन्न सैक्टरों व शहरी क्षेत्रों की आरडब्ल्यूए के प्रतिनिधि भी बड़ी संख्या में शामिल हुए।

You cannot copy content of this page