तीन तलाक पर अनुपम खेर व शबाना आजमी ने क्या कहा ?

Font Size

नई दिल्ली ;  तीन तलाक मामले में सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले पर बॉलीवुड हस्तियों ने भी खुल कर अपमी प्रतिक्रिया दी है.ट्विटर पर शबाना आजमी सहित अनुपम खेर और मधुर भंडारकर ने अपने विचार व्यक्त किये हैं.

 

अनुपम खेर ने ऐतिहासिक बताया

 

सुप्रीम कोर्ट के इस कदम को बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने ऐतिहासिक बताया है. उन्होंने ट्वीट कर इसकी सराहना की है. सा‍माजिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने वाले एक्टर अनुपम खेर ने अपने इस ट्वीट में जेंडर इक्वेलिटी की मुहीम को लेकर ट्विटर पर एक्टिव HeForShe पेज को भी टैग किया है.

 

4 बहादुर मुस्लिम महिलाओं की जीत है

 

वहीं, शबाना आजमी ने सुप्रीम कोर्ट के इस कदम का स्वागत करते हुए लिखा, ‘ मैं ट्रिपल तालक पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करती हूं. यह जीत उन 4 बहादुर मुस्लिम महिलाओं की है, जिन्होंने सालों से इसके खिलाफ लड़ी.’

 

साथ ही मधुर भंडारकर ने भी ट्रिपल तलाक पर सुप्रीम कोर्ट के इस कदम का स्वागत किया है.

 

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट में तीन तलाक मामले की सुनवाई शायरा बानो, आफरीं रहमान, गुलशन परवीन, इशरत जहां और अतिया साबरी की अपील के बाद शुरू हुई थी. सभी की ओर से ट्रिपल तलाक के अलावा निकाह, हलाला और बहुविवाह के मुद्दे पर याचिका दायर की गई थी. लेकिन कोर्ट ने कहा था कि हम सिर्फ ट्रिपल तलाक पर फैसला सुनाएंगे. इस याचिका के बाद से ही देश में ट्रिपल तलाक के खिलाफ एक मुहीम शुरू हो गयी थी जिसका आज सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पटाक्षेप हो गया है.

You cannot copy content of this page