सीबीआई अदालत का फैसला आने के मद्देनजर हरियाणा पुलिस पूरी तरह अलर्ट : बी.एस. संधू

Font Size

साध्वी यौन शोषण मामले में 25 अगस्त को आएगा फैसला 

चण्डीगढ़, 19 अगस्त :  हरियाणा पुलिस के महानिदेशक  बी.एस. संधू ने कहा कि हरियाणा पुलिस पूरी तरह अलर्ट है और किसी भी स्थिति से निपटने में पूरी तरह सक्षम है। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से कहा कि पूरी तरह अलर्ट रहें और आमजन के सहयोग से कानून व्यवस्था को किसी भी सूरत में बिगड़ने न दें। 

        श्री संधू ने यह निर्देश आज सिरसा में पुलिस के अधिकारियों की बैठक के दौरान दिए। उन्होंने जला की कानून व्यवस्था का जायजा लिया और आवश्यक दिशा निर्देश भी दिये। इस बैठक में हिसार रेंज के आईजी  अमिताभ ढिल्लो व सिरसा के पुलिस अधीक्षक  अश्विन शैणवी सहित जिला के सभी डीएसपी, थाना एवं चौकी प्रभारी उपस्थित थे।

        पुलिस महानिदेशक ने पुलिस अधिकारियों की बैठक के बाद शांति कमेटी के सदस्यों की भी बैठक ली और कहा कि सिरसा की जनता बहुत शांति प्रिय है और वे स्वयं भी यहां बतौर पुलिस अधीक्षक रह चुके हैं, इसलिए शांति कमेटी के सदस्य आमजन में जाए और शांति का संदेश लोगों को दें।

        पुलिस महानिदेशक श्री संधू ने कहा कि सिरसा से लेकर पंचकूला तक आगामी 25 अगस्त को डेरा प्रमुख की पेशी को लेकर पूरी तरह अलर्ट है और सुरक्षा के पूरे प्रबंध किए गए हैं जिनका वे स्वयं जायजा ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि सिरसा, हिसार, फतेहाबाद, जींद, हांसी, कैथल, कुरुक्षेत्र इत्यादि संवेदनशील क्षेत्रों में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है और संबंधित जिलों के पुलिस अधिकारियों को पूरी चौकसी बरतने के निर्देश दिये गए हैं। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर भी पुलिस की निगाह रहेगी। उन्होंने यह भी बताया कि महिला सुरक्षा को लेकर हरियाणा पुलिस पूरी तरह से कटिबद्ध है और इसी के तहत हर जिले में महिला पुलिस थानों की स्थापना की गई है।

You cannot copy content of this page