मां दुर्गा जागरण से होता जनकल्याण: मंगत राम बागड़ी

Font Size

लक्ष्मण विहार में आयोजित माता की चौकी में उमड़ी भक्तों की भीड़

गुडग़ांव, 16 अप्रैल: बेरीवाला बाग के तत्वावधान में आम लोगों के सहयोग से वार्ड 10 अन्तर्गत लक्ष्मण विहार गली नंबर 12 में आयोजित माता की चौकी में काफी संख्या में भक्तों की भीड़ उमड़ी थी। चौकी में कई मशहूर कलाकारों ने मां भजनों को इतना बेहतर रुप से प्रस्तुत किया कि लोग झूमने पर मजबूर हो गए। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे वरिष्ठ भाजपा नेता व वार्ड 10 के निवर्तमान पार्षद मंगत राम बागड़ी ने माता के चरणों में शीश नवाकर मां का आशीर्वाद प्राप्त किया।

मंगत राम बागड़ी ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि माता चौकी के आयोजन से वातवरण शुद्ध और आध्यात्मिक होता है। जहां भी मां की चौकी का आयोजन होता, उसके आसपास का वातवरण भक्तिमय हो जाता है। वहीं धार्मिक आयोजनों से लोगों में आपसी प्रेम व सामंजस्य भी स्थापति होता है।

मन निर्मल रहता है और दुखों से मुक्ति मिलती है। उन्होंने चौकी का आयोजन करने बेरीवाला बाग सहित आम लोगों को धन्यवाद देते हुए इस तरह के आयोजनों में आगे भी सहयोग करते रहने का आश्वासन दिया। बागड़ी ने कहा कि हम राजनीति व समाजसेवा के साथ धार्मिक कार्यों में बढ़ चढक़र हिस्सा लेते रहे हैं और यथासंभव सहयोग भी करते रहे हैं।

आगे भी सहयोग करते रहेंगे। माता की चौकी में शशिपाल गौड़, मनमोहन वर्मा, विनोद जांगड़ा, महेश मिड्डा, जेपी शर्मा, सुशील कुमार पांडेय, नरेन्द्र गांधी, शिप्रा वर्मा, भावना अरोड़ा, मनीषा, ललिता, पूजा, पूनम, आरती, स्वाति, सपना व रविकांत आदि लोगों का सहयोग रहा। माता चौकी में काफी संख्या में लोगों के महिलाओं ने भी बढ़ चढक़र प्रतिभाग किया।

You cannot copy content of this page