हाउसिंग बोर्ड कलोनी कुआँ वाले पार्क में अम्बेडकर का जनमोत्स्व

Font Size

बाबा साहेब सर्व समाज के हैं : उमेश अग्रवाल 

श्रमिक नेता कुलदीप जांघू  ने भी किया संबोधित 

हाउसिंग बोर्ड कलोनी कुआँ वाले पार्क में अम्बेडकर का जनमोत्स्व 2गुरुग्राम। शुक्रवार 14 अप्रैल को भारत रत्न बाबा साहेब भीम राव अम्बेडकर जी का 126 वा जनमोत्स्व बड़े ही धूम धाम से हाउसिंग बोर्ड कलोनी कुआँ वाले पार्क में मनया गया। इस जनमोत्स्व में मारुति विहार , सरस्वती विहार और चक्करपुर निवासियों ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया और प्रसाद वितरण भी किया गया। इस अवसर पर गुरुग्राम के भाजपा विधायक उमेश अग्रवाल सहित सभी अतिथि गण ने बाबा साहब के बारे में अपने विचार रखें उन्होंने बताया कि बाबा साहेब का जीवन कितना कष्ट भरा रहा, बाबा साहेब किसी एक समाज के नहीं बल्कि सर्व समाज के हैं।

विशिष्ट अतिथि कुलदीप जांघू ने कहा कि बाबा साहेब ने समानता, भाईचारे का संदेश देकर पूरे देश को एकसूत्र में बांधा, खुद दुख लेकर जनता को सुखदेने का कार्य किया तथा हमें उनके बताए हुए रास्तों पर चलने की जरूरत है तभी देश उन्नति के शिखर पर पहुंचेगा। बाबा साहेब के बारे में बताते हुऐ कार्यक्रम के अध्यक्षज़िले सिंह ने बताया कि आंबेडकर जी को नॉलिज ऑफ़ सिम्बल क्यों कहा जाता है। कि बाबा साहेब अपने समय के सबसे ज़्यादा पढ़े लिखे आदमी थे।

कार्यक्रम केआयोजन में समिति के प्रधान नेतराम जाजोरिया, महासचिव चन्द्र प्रकाश गोपाला, उपप्रधान बीर सिंह, एस पी सिंह, सहसचिव सुमेर सिंह, घनपतराय, कौषाध्यक्ष अरुणकुमार, रत्न सिंह, सहसंयोजक एस के दहिया, त्रिलोकचंद, सिद्धार्थ, प्रचार संयोजक दिनेश कुमार,  आरडब्ल्यूए के उपप्रधान एस के भल्ला, एस एस लाठर, सतपाल, एस केसैनी, बादशाह, चंद्रप्रकाश सहित मार्गदर्शक में राजेश प्रशाद, प्रेम चंद, ज्ञानी प्रशाद, कृपाल सिंह, महेंद्र सिंह, विजयपाल, बलजोर, राजपाल, सुखबीर, अशोक आदि मौजूदथे।

You cannot copy content of this page