शीतला मंदिर में हरियाणा स्वर्ण जयंती का आयोजन 28 से : पं. अमरचंद

Font Size

नवरात्र पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों की होगी धूम

आयोजन 28 मार्च से 4 अप्रैल तक चलेगा  

गुरुग्राम : प्रदेश सरकार वर्ष 2017 को हरियाणा स्वर्ण जयंती के रुप में मना रही है। इसको लेकर प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में आयोजन भी किए जा रहे हैं। इसी क्रम में गुडग़ांव की असंख्य श्रद्धालुओं की आस्था का प्रतीक मां शीतला मंदिर परिसर में आयोजित चैत्र नवरात्र मेले में हरियाणा स्वर्ण जयंती उत्सव का आयोजन किया जाएगा।

उक्त जानकारी श्रीमाता शीतला श्राइन बोर्ड के सदस्य व आचार्य पुरोहित संघ के अध्यक्ष पं. अमरचंद भारद्वाज ने देते हुए बताया कि आयोजन की तैयारियों को लेकर सूरज गोयल की अध्यक्षता में बुधवार को मंदिर परिसर में बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें उत्सव की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई। बैठक में मंदिर प्रशासन के अधिकारी व कर्मचारी भी मौजूद थे।

उन्होंने बताया कि यह आयोजन 28 मार्च से 4 अप्रैल तक आयोजित किया जाएगा और इस आयोजन में प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल के अलावा प्रत्येक दिन प्रदेश का कोई न कोई मंत्री व विधायक कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे।

सांस्कृतिक कार्यक्रमों व भजनों का आयोजन भी किया जाएगा, जिसमें भजन गायक अनुराधा पौडवाल, पंडित हरिप्रसाद चौरसिया, विश्वमोहन भट्ट, सिद्धार्थ मोहन, मिनाक्षी धर मां शीतला का प्रत्येक दिन गुणगान करेंगे। इस आयोजन में श्रद्धालु बड़ी संख्या में शामिल होंगे, उन्हें कोई किसी प्रकार की परेशानी न हो इसके लिए श्राईन बोर्ड सभी सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रयासरत है। बैठक में ओपी वशिष्ठ, पंकज शौकीन, ओमप्रकाश, हरिओम वशिष्ठ, सोमदत्त यादव आदि मौजूद थे।

You cannot copy content of this page