दो शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, 5 मामले सुलझे

Font Size

गुरूग्राम पुलिस को बड़ी कामयावी 

चण्डीगढ़ : हरियाणा पुलिस ने गुरूग्राम में दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इनकी गिरफ्तारी के बाद चोरी के 5 मामले सुलझ गए हैं। 

पुलिस प्रवक्ता ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि गुरूग्राम जिला की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दो शातिर वाहन चोरों को चुंगी न. 1, सोहना से  राजस्थान के भरतपुर जिला के गांव जोतरी पहाड़ी निवासी अनीश पुत्र मेवखान व गांव उडक़ी दाला निवासी फरीद पुत्र असमादीन काबू किया। पूछताछ के दौरान पता चला कि ये शातिर चोर हंै तथा चोरी की कई वारदातों को अन्जाम दे चुके हैं। इनकी निशानदेही पर इनके कब्जा से चोरी की कुल 4 मोटरसाईकिल बरामद की गई। दोनों आरोपियों को आज अदालत में पेश किया गया जहां उनको भोंडसी जेल भेज दिया गया है।

इसी प्रकार गुरूग्राम पुलिस ने ही  गुप्त सूचना के आधार पर टैक्सी की गाड़ी बुक करके हथियार दिखाकर लुटने वाले दो व्यक्तियों को लुटी हुई गाड़ी सहित न्यू पालम विहार, गुरूग्राम से गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान सौरभ नैन उर्फ सेठी पुत्र सुरेश कुमार निवासी गांव हसनगढ़ थाना बरवाला जिला व सुरेन्द्र उर्फ मोटा पुत्र हरकेश निवासी गांव खरकड़ा भाटोल जिला हिसार के रूप में हुई है। पकड़े गए आरोपी गुडग़ांव में उबेर कम्पनी में टैक्सी चलाते हैं। अपनी-अपनी गाड़ी की किस्त पूरी ना होने के कारण 26 जनवरी 2017 को गाड़ी लूटने की योजना बनाई। उन्होंने नोयडा सैक्टर-18 से एक टैक्सी बुक की तथा गुडगांव सैक्टर-10, थाना के एरिया में आकर गन दिखाकर चालक से गाड़ी लूट ली। पूछताछ पर पता चला कि लूटी गई गाड़ी को  आरोपी सक्रैप के रूप में बेचने की फिराक में थे। इनके खिलाफ केस दर्ज कर पूछताछ जारी है।  

उधर, गुरूग्राम पुलिस ने बख्तावर चैक, गुरूग्राम से धीरज पुत्र जिले सिंह निवासी बाला सराय मोहल्ला  रेवाड़ी को काबू करके इसके कब्जा से एक मोटरसाइकल बरामद की है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने इससे पहले करीब 17-18 वाहन चोरी की वारदातों को कबूल किया है। उनमें यह जेल जा चुका है। आरोपी को आज अदालत में पेश करके भोंडसी जेल भेज दिया गया है।

You cannot copy content of this page