ग्लोरियस इंडिया एक्सपो में सौ महिला उद्यमी भाग लेंगी

Font Size

 अमेरिका के न्यू जर्सी में होगा आयोजन 

अहमदाबाद :  ग्लोरियस इंडिया एक्सपो एक बड़ी व्यावसायिक प्रदर्शनी है, उसका आयोजन वर्ष २०१७ के २७वीं एवं २८वीं मई में न्यू जर्सी में किया जा रहा है । इस प्रकार के आयोजनो से व्यापार संघों के लिए अवसरो का निर्माण कार्य को एक नया आयाम मिल सका है । इस प्रदर्शनी में जो सुपरवीमेन पेवेलियन रखा जायेगा, उसमें भारत के १०० विशिष्ट महिला उद्यमियों द्वारा लाये गए उत्पादों को प्रदर्शित करने के हेतु विविध स्टॉल्स् रखे जायेंगे । इन स्टॉल्स में हाथ से बनी चीजें, खाद्य पदार्थ, कपडे, गहने, शादी से संबंधित सामग्री जैसे उत्पादों को भी एक विशाल श्रृंखला में प्रदर्शित किया जायेगा । महिला उद्योग्कारों को इस प्रदर्शन में भाग लेने हेतु प्रोत्साहित करने के लिए उन्हें स्टॉल के किराये पर आकर्षक छूट जैसी सुविधाएँ एवं अन्य विशिष्ट प्रकार के लाभ दिये जा रहे हैं । इसके अलावा इस प्रदर्शनी में भाग लेने वाली महिलाओं को आराम एवं तमाम प्रकार की जरुरी सुविधाएँ मिल सके इन चीजों का भी विशेष ध्यान रखा गया है ।

     प्रवेग कम्युनिकेशंस लिमिटेड, जो की इस प्रदर्शनी के आयोजक है, उन्हीं के एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना है की “हमारी यह मनोकामना है की हम भारतीय महिला उद्यमियों को वैश्विक स्तर पे प्रोत्साहन दे सकें और इसीलिए हम खुशी हैं की ग्लोरियस इंडिया एक्सपो के जरिये इस कार्य में अपना योगदान दे सकें ।” यहाँ पे एक शानदार समारोह आयोजित किया जाएगा जिसमें सांस्कृतिक एवं संगीत के कार्यक्रमों का आयोजन भी होगा । उसी समारोह के दौरान इस प्रदर्शनी में भाग लेने वाले सभी महिला उद्यमियों को “सुपर वुमन ऑफ़ ग्लोरियस इंडिया” के पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा ।

जिस कार्यक्रम का आयोजन मई २०१७ में न्यू जर्सी के एडीसन में किया जा रहा है, वह प्रदर्शन यु.एस.ए में अब तक की जो भी भारतीय प्रदर्शनी हुई है, उसमें से सबसे बड़ी प्रदर्शनी रहेगी । उस प्रदर्शनी में भाग लेने वाले प्रदर्शकों को इस तरह का मौका दिया जायेगा की जिससे वह अमरीकन व्यापारियों के साथ B2B बैठकों का हिस्सा बनके उनके साथ व्यावसायिक गठबंधन स्थापित कर सकें । इसके अलावा उसमें भाग लेने वाले प्रदर्शकों को ऐसा मौका मिलेगा की जिससे वह अपने उत्पादों को २५,००० से भी अधिक ऐसे NRI मुलाकातियों को बेच सकेंगे जो की भारत के विभिन्न राज्यों का प्रतिनिधित्व करते है । इसके साथ वह उन लोगों के समक्ष अपने उत्पादों का प्रचार भी कर सकेंगे ।

इस कार्यक्रम से जुडी विस्तृत जानकारी आपको http://www.gloriousindiaexpo.com पर से प्राप्त हो सकेगी

प्रवेग कोम्युनिकेशन्स लिमिटेड के बारे में  

प्रवेग कोम्युनिकेशन्स लिमिटेड एक ऐसी जानीमानी इवेंट मेनेजमेंट कंपनी है की जिसने भारत में तथा भारत के बाहर भी ६०० से ज्यादा कार्यक्रमों के लिए मेनेजमेंट किया हुआ है । पिछले १६ से भी अधिक वर्षों से प्रवेग ने अपने अपनी डिजाइन, क्रियान्वयन और प्रबंधन में गुणवत्ता टिकाये रखने और काम में दक्षता के द्वारा उच्च मानक हांसिल किये हुए है और यह उनके निरंतर ठोस प्रयास और प्रतिबद्धता की वजह से वह हांसिल कर सके है । इनके बारेमें और विस्तृत जानकारी आपको http://www.praveg.com पर से मिल सकेगी ।

You cannot copy content of this page