स्कूल ऑफ होटल मैनेजमेंट, स्टारेक्स यूनिवर्सिटी में ऑनलाइन इंडक्शन प्रोग्राम आयोजित

Font Size

गुरुग्राम :  स्कूल ऑफ होटल मैनेजमेंट, स्टारेक्स यूनिवर्सिटी- गुरुग्राम ने बीएचएमसीटी और बी.एससी ( एच एंड एचए पाठ्यक्रम 2021-22 बैच) कोर्स में प्रवेश पाए छात्रों के लिए 20 अक्तूबर, बुधवार को ऑनलाइन इंडक्शन प्रोग्राम का आयोजन किया। ।

स्टारेक्स यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रो. एम.एम. गोयल ने सत्र का उद्घाटन किया। अपने संबोधन में उन्होंने विश्वविद्यालय के आदर्श वाक्य, विजन और मिशन  ‘Nunc Est Semper: Now is Forever’  के बारे में बताया। उन्होंने छात्रों को कोविद युग की नई परिस्थिति में अपने पेशेवर और आत्म विकास के लिए समय का उपयोग करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने छात्रों को स्टारेक्स यूनिवर्सिटी में उनके समग्र विकास के साथ सर्वोत्तम शिक्षा उपलब्ध करवाने का आश्वासन दिया।

निदेशक जी एस कालरा ने छात्रों का स्वागत किया और आतिथ्य उद्योग की जरूरतों और मांगों के बारे में बताया। उन्होंने होटल प्रबंधन विभाग की अंतर्राष्ट्रीय मान्यता के बारे में भी विस्तार से जानकारी दी.  उन्होंने छात्रों को राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर नौकरी के अवसरों से परिचय कराया।

सहायक प्रोफेसर सपना, भूपेंद्र और वीरेंद्र सिंह ने छात्रों को आतिथ्य उद्योग, पाठ्यक्रम और आतिथ्य उद्योग में सफल होने के तरीके के बारे में समझाया।

You cannot copy content of this page