श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास निधि समर्पण अभियान में अधिकाधिक सहयोग करेगा स्वदेशी जागरण मंच : पंडित अमर चंद भारद्वाज

Font Size

गुरुग्राम 23 जनवरी: स्वदेशी जागरण मंच जिला गुरुग्राम के संयोजक अधिवक्ता विक्रमादित्य की अध्यक्षता में स्वदेशी जागरण मंच के पदाधिकारियों और सदस्यों की हुई बैठक में श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास निधि समर्पण अभियान में अधिक से अधिक सहयोग करने का निर्णय लिया गया। उक्त जानकारी स्वदेशी जागरण मंच के गुरुग्राम महानगर मीडिया प्रभारी पंडित अमर चंद भारद्वाज ने दी।

आज की बैठक में लिए गए निर्णय के बारे में उन्होंने बताया कि बैठक में बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित अभियान महानगर पालक अमन शर्मा ने निधि समर्पण अभियान को सफल बनाने का आह्वान किया। बैठक में निर्णय लिया गया कि अयोध्या में मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम के भव्य मंदिर के निर्माण के लिए चलाए जा रहे इस अभियान में स्वदेशी जागरण मंच के एक-एक कार्यकर्ता अपना पूर्ण सहयोग करेंगे और अधिकाधिक लोगों को इस अभियान से जोड़कर सहयोग राशि एकत्रित करने में योगदान देंगे।

मुख्य अतिथि अमन शर्मा ने बैठक के दौरान कहा कि श्री राम जन्मभूमि अयोध्या में करोड़ों नागरिकों के स्वैच्छिक सहयोग से रामलला के भव्य मंदिर का निर्माण होगा। अधिवक्ता विक्रमादित्य (विक्रम) ने कहा कि इस अभियान में एक-एक नागरिक का सहयोग जरूरी है और इसके लिए हमें समर्पित होकर काम करना होगा। स्वदेशी जागरण मंच इस अभियान को पूरा करने के लिए पूर्ण समर्पण के साथ काम करेगा।

बैठक में विभाग संपर्क प्रमुख अजय भाटी, विचार विभाग प्रमुख ब्रजेश मिश्रा, प्रवीण शर्मा, सुरेश वशिष्ठ, वीर सिंह, प्रेम सागर ब्रजेश पांडेय व दिनेश राघव आदि ने अभियान को सफल बनाने का संकल्प लिया।

पंडित अमर चंद भारद्वाज ने कहा कि श्रीराम जन्मभूमि मंदिर से जुड़ी इतिहास की सच्चाइयों को सर्वोच्च अदालत ने स्वीकार किया। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 अगस्त को अयोध्या में पूजन कर मंदिर निर्माण की प्रक्रिया को गति प्रदान की है। मंदिर के भव्य निर्माण के लिए निधि समर्पण अभियान मकर संक्रांति से शुरू हो चुका है। गुरुग्राम जिले में 30 जनवरी को भगवान श्री राम की शोभा यात्रा निकाली जाएगी और 1 फरवरी से 27 फरवरी तक इस अभियान के तहत गुरग्राम में प्रत्येक व्यक्ति से सहयोग के लिए आग्रह किया जाएगा।

You cannot copy content of this page