भाजपा विकास नहीं विनाश की राजनीति करती है : जाहिदा खान

Font Size

कामां नगरपालिका की पहली बैठक हुई आयोजित

जुरहरा, (भरतपुर ) रेखचन्द्र भारद्वाज: नवनिर्वाचित कामां नगर पालिका मंडल की पहली बैठक शनिवार को क्षेत्रीय विधायक जाहिदा खान के मुख्य आतिथ्य एवं नगरपालिका अध्यक्ष गीता खंडेलवाल की अध्यक्षता में नगरपालिका कार्यालय में आयोजित हुई। इसमें विधायक व पालिका चेयरमैन ने उपस्थित पार्षदों से कस्बे के विकास कार्यों को लेकर विचार विमर्श किया।


नगरपालिका की बैठक में क्षेत्रीय विधायक जाहिदा खान ने उपस्थित पार्षदों को बधाई देते हुए उन्हें कामां के समग्र विकास के लिए हमेशा तत्पर रहने पर बल दिया। अपने सम्बोधन में उन्होंने कहा कि कामां कस्बे के मुख्य मार्गों पर लगने वाले स्वागत द्वारों को लेकर भाजपा व आरएसएस के लोगों के द्वारा पार्षदों व आमजन को गुमराह किया जा रहा है जबकि मरहूम चौधरी तैय्यब हुसैन से हमें विरासत में सभी धर्मों का आदर व सम्मान करने के गुण मिले हैं। हमारे द्वारा हमेशा सभी धर्मों का आदर किया जाता है और हमेशा करते रहेंगे। कामां बृज क्षेत्र है जिसके सौंदर्यीकरण की योजना के तहत कस्बे के मुख्य मार्गों पर स्वागत द्वार लगाए जाने का प्रस्ताव था। बृज और मेवात एक दूसरे के पूरक हैं इन्हें अलग नहीं किया जा सकता। इस प्रस्ताव में ऐसा कुछ भी नहीं था कि कामां का नाम बदला जाएगा।

कामां कामवन नगरी है। कामां क्षेत्र में भाजपा और आरएसएस के लोग भ्रांतियां फैलाने में ज्यादा माहिर हैं। उन्होंने बताया कि जब बृज सर्किट से कामां को छोड़ा गया था तब इन लोगों ने कोई विरोध नहीं किया था। तब राज्य के मुख्यमंत्री से वार्ता करके बृज सर्किट में शामिल करवा कर विकास के लिए एक बड़ी राशि स्वीकृत कराई थी। इस दौरान विधायक ने क्षेत्र के लोगों से हमेशा भाईचारा व सौहार्द बनाए रखने की अपील करते हुए कामां क्षेत्र के विकास में अपना सहयोग प्रदान करने की बात कही।

You cannot copy content of this page