बलराज कुंडू मंत्री ना बनाए जाने की टीस निकाल रहे हैं : रॉकी मित्तल

Font Size



–  मित्तल ने कहा, भूपेन्द्र हुड्डा ने इतने घोटाले किए और उनपर सीबीआई के केस भी चल रहे हैं लेकिन आज तक बलराज कुंडू ने उनके खिलाफ एक बार आवाज नहीं उठाई

चंडीगढ़ : पिछले दिनों निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू के समर्थन वापस पर हरियाणाा में भाजपा नेताओं की तीखी प्रतिक्रिया सामने आ रही है। हरियाणा स्पेशल पब्लिसिटी सेल के चेयरमैन रॉकी मित्तल ने इस मसले पर बेबाकी से कहा कि वास्तव में बलराज कुंडू मंत्री ना बनाए जाने पर अपनी टीस कुछ इस तरह से निकाल रहे हैं। भूपेन्द्र हुड्डा ने इतने घोटाले किए और उनपर सीबीआई के केस भी चल रहे हैं लेकिन आज तक बलराज कुंडू ने उनके खिलाफ एक बार आवाज नहीं उठाई।

उन्होंने कहा कि मैं हमेशा भ्रष्टाचार के खिलाफ हूं लेकिन इन चीजों में ड्रामेबाजी नहीं होनी चाहिए। बलराज कुंडू जो कर रहे हैं वह महज एक ढोंग है। अगर बलराज कुंडू को लग रहा था कि पिछले पांच साल में करप्शन हुआ है तो उन्होंने उस समय आवाज क्यों नहीं उठाई। पहले उन्होंने मनीष ग्रोवर की मुख्यमंत्री मनोहर लाल से शिकायत की तो सरकार  ने इस मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित कर दी।

मित्तल ने कहा कि बलराज कुंडू को पहले तो मुख्यमंत्री की ईमानदारी पर भरोसा था और मुख्यमंत्री ने भी बलराज कुंडू को एसआईटी जांच के बाद एक्शन लेने का वादा किया है लेकिन अब बलराज कुंडू फिर बिफर गए जिससे जाहिर होता है कि उनकी मंशा कुछ और है। 

रॉकी मित्तल ने कहा कि और रही बात समर्थन की तो बलराज कुंडू तो रोज रोज हरियाणा सरकार को ही ताने कसते रहते हैं जबकि वह खुद अपने क्षेत्र के विकास की बात करते कभी भी नहीं दिखते हैं। भाजपा सरकार विकास की सरकार है। बलराज कुंडू अपने इलाके के विकास का काम तो कभी करते दिखते नहीं है, बेवजह के बयानों के साथ सुर्खियों में बने रहना चाहते हैं।

वास्तव में यह लोग कांग्रेस के हाथों में खेल रहे हैं और कुछ नहीं है। इन विधायकों को जनता ने इसलिए चुना है कि ताकि अपने इलाके में विकास कार्य कर सके  लेकिन यह लोग जनता के काम तो करते नहीं बेवजह के कामों में टांग अड़ाकर अपने पांच साल गुजार देंगे। पांच साल के बाद यही विधायक कहेंगे कि हमें काम नहीं करने दिया गया। रॉकी मित्तल ने कहा कि जब एसआईटी गठित हो गई तो उसे ठीक से जांच करने देना चाहिए ना कि तमाशा बनाना चाहिए। 

You cannot copy content of this page