पर्यावरण संरक्षण को लेकर आईएमटी मानेसर हाफ मैराथन का हुआ आयोजन

Font Size

गुडग़ांव : पर्यावरण संरक्षण व स्वच्छ भारत अभियान को लेकर आईएमटी मानेसर इंडस्ट्रियल एसोसिएशन व मानेसर अपार्टमेंट्स एसोसिएशन के संयुक्त सहयोग से यूनाईटेड रनर्स द्वारा रविवार को हाफ मैराथन का आयोजन किया गया, जिसमें बड़ी संख्या में उद्यमियों, कर्मचारियों, श्रमिकों व क्षेत्रवासियों ने बढ़-चढक़र भाग लिया। इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के महासचिव मनोज त्यागी ने बताया कि पटौदी विधानसभा क्षेत्र के विधायक सत्यप्रकाश जरावता मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे और उन्होंने आयोजकों के साथ 21, 10, 5, 3 व एक किलोमीटर पुरुष व महिलाओं की मैराथन को झण्डी दिखाकर रवाना किया।

पर्यावरण संरक्षण को लेकर आईएमटी मानेसर हाफ मैराथन का हुआ आयोजन 2विधायक ने इस मैराथन द्वारा ग्रीन व क्लीन मानेसर पर्यावरण और स्वच्छ भारत अभियान का जिक्र करते हुए कहा कि आयोजकों का यह
प्रयास सराहनीय है। उन्होंने आयोजकों से आग्रह किया कि वे इस प्रकार के आयोजन पटौदी क्षेत्र में भी करें। इन आयोजनों को पूरा सहयोग दिया जाएगा। मैराथन में सैकड़ों की संख्या में दिल्ली, गुडग़ांव, मानेसर, रेवाड़ी, चंडीगढ़, रोहतक, भिवानी आदि शहरों से भी प्रतिभागी शामिल होने के लिए आए थे। इस आयोजन में 5 वर्ष से लेकर 72 साल तक के लोगों ने भाग लिया। बच्चों विशेषकर महिलाओं व युवतियों का कार्यक्रम के प्रति बड़ा उत्साह देखा गया। विजेताओं को पुरुस्कृत भी किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ लोकेश पाहूजा द्वारा निर्देशित जुंबा के साथ हुआ। विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए। मिसेज इंडिया छिल्लर भी लोगों के आकर्षण का केंद्र रही।

इस अभियान के प्रति लोगों को जागरुक भी किया गया। आयोजन को सफल बनाने में मानेसर थाना पुलिस के प्रभारी सत्येंद्र यादव, इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के प्रवीण यादव, सतीश चंद, जसविंद्र साहनी, प्रवीण शर्मा, अपार्टमेंट्स एसोसिएशन के सुनील पंवार, राजीव गर्ग, देवेंद्र नेगी, जितेंद्र तिवारी, देवेंद्र नाथ, रामजीवन डागर, सतीश यादव व कुहू राव आदि का सहयोग रहा।

You cannot copy content of this page