बराला का दावा : भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार पूरे 5 साल चलेगी

Font Size

गुरूग्राम। हरियाणा में गैर कांग्रेसी सरकार पहली बार दोबारा बनी है और भाजपा को लगातार दूसरी बार सरकार बनाने का अवसर देने के लिए भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की गुरूग्राम के आयोजित बैठक में प्रदेशवासियों का आभार जताया गया है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने इस आशय की जानकारी मीडिया प्रतिनिधियों से बातचीत में दी. उन्होंने बताया कि जनता के प्रति धन्यवाद करने का यह राजनीतिक प्रस्ताव कंवरपाल गुर्जर द्वारा रखा गया था जिसका समर्थन केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह, कृष्णपाल गुर्जर व रत्नलाल कटारिया ने किया और इसका समर्थन प्रदेश सरकार के मंत्रियों ने भी किया जिसके बाद कार्यसमिति ने इसे पारित कर दिया।

बराला का दावा : भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार पूरे 5 साल चलेगी 2एक सवाल के जवाब में श्री बराला ने कहा कि कार्यसमिति की बैठक में चुनाव की शुरूआत से लेकर वर्तमान तक की राजनीतिक स्थिति और परिस्थितियों, विधायक दल तथा अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं के अनुभव सांझे किए गए। उन्होंने बताया कि हरियाणा की जनता द्वारा भाजपा में विश्वास जताया गया जिसकी वजह से 2014 के विधानसभा चुनाव की तुलना के पार्टी को 3.5 प्रतिशत मत ज्यादा देकर सरकार बनाई।
एक अन्य सवाल के जवाब में श्री बराला ने कहा कि गठबंधन की राजनीति भाजपा से ज्यादा कोई नही समझ सकता । गठबंधन सरकार बनाने की शुरूआत भाजपा ने ही की थी। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने भी गठबंधन की सरकार का नेतृत्व किया था। उन्होंने कहा कि अब हरियाणा में भाजपा और साथी दल अपने आप को मजबूत कर रहे हैं। साथ ही श्री बराला ने पूर्ण विश्वास के साथ कहा कि यह भाजपा जजपा की गठबंधन सरकार पूरे 5 साल तक स्थिर और पारदर्शिता के साथ चलेगी।

विधानसभा चुनाव में 40 सीट आने के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में श्री बराला ने कहा कि हम बड़ा लक्ष्य लेकर चले थे, जैसा कि हर राजनीतिक दल चुनाव में लेकर चलता है। जनता के समर्थन से भाजपा चुनाव में सबसे बड़ा बनकर उभरी, जो भाजपा कार्यकर्ताओ के लिए संतोष की बात है और मनोहर लाल के नेतृत्व में ईमानदार सरकार बनी है जो जनता के लिए भी संतोषप्रद है।

एक अन्य सवाल के जवाब में श्री बराला ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता चाहे चुनाव जीते या हारे, सालों साल से पार्टी की मजबूती के लिए काम करते रहे हैं और उस समय भी चुनाव लड़ते थे जब पार्टी की ज्यादा सींटें आने की उम्मीद नही होती थी। अब भी पार्टी के कार्यकर्ताओं को पूरा मान सम्मान मिलेगा

You cannot copy content of this page