बीएएमएस एवं बीएचएमएस के लिए दाखिला हेतु दूसरे राउंड की काऊंसलिंग 2 सितम्बर से

Font Size

चण्डीगढ़, 28 अगस्त। श्रीकृष्णा आयुष विश्वविद्यालय, कुरुक्षेत्र से संबंधित सभी महाविद्यालयों में बीएएमएस एवं बीएचएमएस पाठ्यक्रम की शेष रिक्त सीटों के लिए दाखिला हेतु दूसरे राउंड की काऊंसलिंग के लिए 2 सितम्बर से पंजीकरण शुरू होगा।
विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार डॉ. अनिल शर्मा ने बताया कि राष्ट्रीय पात्रता प्रवेश परीक्षा (नीट) में उत्तीर्ण उम्मीदवारों को 2 से 6 सितम्बर तक विश्वविद्यालय की वेबसाइट www.skau.in  एवं पोटर्ल  hrybamsadmissions.in पर स्वयं को पंजीकृत करना होगा। उन्होंने बताया कि दिव्यांग छात्रों को प्रमाणपत्र हेतु मेडिकल परीक्षण के लिए 9 सितम्बर को पीजीआईएमएस रोहतक में बनाए गए मेडिकल बोर्ड के समक्ष प्रस्तुत होंगे। इसके साथ ही उम्मीदवार 2 से 12 सितम्बर तक अपने कॉलेज के लिए ऑनलाइन विकल्प दे सकेंगे।
डॉ. शर्मा ने बताया कि 9 व 10 सितम्बर को उम्मीदवार अपने दस्तावेजों की जांच एवं डिमांड ड्राफ्ट विश्वविद्यालय में ही जमा करवाएंगे। इसके अलावा, उम्मीदवार 12 सितम्बर को विश्वविद्यालय में अपने दस्तावेजों की त्रुटि दूर कर सकेंगे या [email protected]  पर अपनी शिकायत दर्ज कर सकेंगे। दाखिले के लिए उम्मीदवारों की सूची 13 सितम्बर को जारी की जाएगी तथा 16 सितम्बर को 2 बजे तक उम्मीदवारों की शिकायतें सुनी जाएंगी। इसके साथ ही 18 सितम्बर को उम्मीदवारों को संस्थान तथा पाठयक्रम अलाट किया जाएगा व इसी सम्बन्ध में किसी भी प्रकार की शिकायत 19 सितम्बर को सुनी जाएगी।
रजिस्ट्रार ने बताया कि 20 सितम्बर को विद्यार्थियों की फाईनल अलॉटमैंट की सूची जारी की जाएगी। विद्यार्थियों को अपने पाठ्यक्रम के लिए 21 से 24 सितम्बर तक विश्वविद्यालय में अपनी फीस जमा करवानी होगी तथा उम्मीदवारों को अपने मूल दस्तावेज 26 सितम्बर तक अलॉट किए गए संस्थानों में जमा करवाने होंगे।

You cannot copy content of this page