5 चरण का मतदान पूरा, विरोधी चारों खाने चित : पीएम मोदी

Font Size

कुशीनगर। कुशीनगर की रैली में पीएम मोदी ने कहा कि पांच चरण के मतदान हो चुके हैं और विरोधी चारों खाने चित हैं। ये बुआ बबुआ दोनों ने मिलकर जितने दिन शासन किया उनसे ज्यादा समय तक मुख्यमंत्री रह के आया हूं लेकिन मैंने अपने परिवार के लिए कुछ नहीं किया। वंशवाद की बेल पकड़कर ये लोग अब इतना ऊपर चढ़ चुके हैं कि गरीब को तुच्छ मानते हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि बेटियों पर अत्याचार करने वाले राक्षसी प्रवृत्ति के लोगों को सजा देने के लिए आपके इस चौकीदार ने फांसी की सजा का प्रावधान किया है। कांग्रेस सरकार की भी नीयत सही होती तो अलवर में जो हुआ उसे छिपाने में दबाने में नहीं लगती। भ्रष्टाचार हो महंगाई हो या 1984 में हजारों सिखों का कत्ल हुआ हो इनका जवाब यही होता है हुआ तो हुआ।

पीएम मोदी ने कहा कि हमारा प्रयास रहा है कि हम हमारी संस्कृति और हमारी आस्था के केंद्रों का प्रचार प्रसार करें। लेकिन सिर्फ अपना परिवार देखने वाले कांग्रेस और महामिलावटी लोगों ने अपनी संस्कृति, अपनी ताकत अपने राष्ट्र नायकों की परवाह नहीं की। बाबा साहेब आंबेडकर से जुड़े स्थानों को पंच तीर्थ के रूप में विकसित करने का काम आपके इस सेवक ने किया है।

You cannot copy content of this page