वोट की शक्ति का इस्तेमाल केवल जनता के लिए : राव इंद्रजीत

Font Size

केन्द्रीय मंत्री ने चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

कांग्रेस की सरकार में गुरुग्राम उपेक्षा का शिकार रहा 

भाजपा के शासन में जीएमडीए बना और विकास के लिए एक लीक तैयार हुआ

 
गुरुग्राम। गुरुग्राम लोकसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार वर्तमान सांसद व केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि मैं वोट द्वारा मिली शक्ति का इस्तेमाल  अपने लिए नहीं, जनता की भलाई के लिए करता हूं और वही मेरी ताकत है। वे  शनिवार शाम ओल्ड रेलवे रोड स्थित प्रेम मंदिर के नजदीक चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर बड़ी संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रह थे। इस अवसर पर मौजूद प्रदेश भाजपा मीडिया प्रभारी एवं गुरुग्राम के विधायक उमेश अग्रवाल ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

विधि-विधान के साथ नारियल फोड़ और फीता काट शहर में अपने पहले चुनाव कार्यालय के उद्धघटान के मौके पर राव इंद्रजीत ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी के प्रतिनिधि के रूप में जनता के सपनों को साकार करने के लिए चुनाव में एक बार फिर आया हूं। 2014 में पहली बार पीएम मोदी के नेतृत्व में बहुमत की सरकार बनने के बाद प्रदेश में भी बीजेपी की पहली बार बहुमत की सरकार बनी। उन्होंने कहा, गुरुग्राम के विधायक उमेश अग्रवाल को प्रदेश में सबसे अधिक वोटों से यहां की जनता ने अपना आशीर्वाद दिया। प्रदेश में कांग्रेस की तत्कालीन सरकार की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा, तब हरियाणा में सर्वाधिक टैक्स देने वाला गुरुग्राम उपेक्षा का शिकार था। यहां के पैसे रोहतक व हिसार आदि क्षेत्रों में खर्च किए जाते थे। सरकार बनने के बाद यहां जीएमडीए बना और विकास के लिए एक लीक तैयार हुआ। कार्यकर्ता विकास कार्यों की बदौलत जनता के बीच पहुंचे और उनका समर्थन प्राप्त करें।

इस मौके पर विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि लोकप्रिय सांसद गुरुग्राम से पांचवी बार प्रदेश में सर्वाधिक मतों से जीतने जा रहे हैं। यह चुनाव राष्ट्रद्रोहियों और देश से प्रेम करने वालों के बीच का है। कोई भारत के हितों के खिलाफ पाकिस्तान का नारा लगाए, इसे लोग बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि एक-एक वोट देशद्रोही मानसिकता रखने वालों पर कड़ी चोट होगी। पीएम मोदी और सीएम मनोहर लाल के नेतृतव में जिस प्रकार से देश व प्रदेश विकास के पथ पर आगे बढ़ा है, वह अविस्मरणीय है। स्टार प्रचारक के रूप में राव इंद्रजीत को पूरे प्रदेश में जाना है। इस पर हमारा दायित्व बनता है कि हम उनका समय कम लें और स्वयं राव इंद्रजीत बनकर जनता के बीच पहुंच समर्थन प्राप्त करें।  

इस मौके पर हरियाणा बीजेपी सचिव मनीष मित्तल, मेयर मधु आजाद, जिला अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह, महामंत्री मनोज शर्मा, अनिल गंडास, रमन मलिक, अनुराग बख्शी, पूर्व मेयर विमल यादव, पार्षद सुभाष सिंगला, सज्जन सिंह, सीताराम सिंघल सहित सैकड़ों वरिष्ठ कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद थे।       

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *