गुरुग्राम: गवाही से पहले आरोपी ने रेप पीड़िता को गोलियों से भूना, मौत

Font Size

गुरुग्राम : दिल्ली से सटे गुरुग्राम से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक बलात्कार पीड़िता को रेप के आरोपी ने गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उसे सड़क पर फेंककर फरार हो गया। घटना शुक्रवार सुबह करीब साढ़े 6 बजे की है। मृतक युवती ने 2 साल पहले फरीदाबाद के रहने वाले एक शख्स पर शादी का झांसा देकर रेप करने का केस दर्ज कराया था।

इस मामले में शुक्रवार कोर्ट में गवाही होनी थी लेकिन गवाही से पहले ही आरोपी ने पीड़ित लड़की को मौत के घाट उतार दिया। यह घटना गुरुग्राम के पॉश इलाके डीएलएफ फेस वन की है। मूलरूप से करनाल की रहने वाली एक 22 साल की युवती की 4 साल पहले फरीदाबाद के रहने वाले संदीप के साथ दोस्ती हुई थी।

युवती गुरुग्राम के एक मॉल के क्लब में काम करती थी जबकि आरोपी संदीप उसी क्लब में बाउंसर था। दोनों में दोस्ती हो गई और दोनों ने शादी करने का भी फैसला किया, लेकिन कुछ दिनों बाद संदीप ने युवती से शादी करने से इनकार कर दिया जिसके बाद वर्ष 2017 में युवती ने गुरुग्राम के महिला पुलिस थाने में संदीप के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया।

पुलिस ने संदीप को गिरफ्तार भी कर लिया। कुछ दिनों बाद संदीप जमानत पर बाहर आ गया, वह पीड़ित युवती और उसके परिवार पर केस वापस लेने का दबाव डालने लगा। मृतक युवती की मां के मुताबिक गुरुवार को रेप केस में गवाही होनी थी जिसके लिए युवती अपनी मां के साथ गुरुग्राम आई हुई थी। लेकिन किन्हीं कारणों से गवाही शुक्रवार के लिए टल गई।

आरोपी संदीप बीती रात गुरुग्राम के नाथूपुर में पीड़ित युवती के घर पहुंचा और बातचीत करने के लिए उसे अपनी गाड़ी में बैठाकर ले गया। युवती के साथ उसकी एक सहेली भी गाड़ी में बैठ गई। युवती की मां ने बताया कि सुबह करीब 6 बजे आरोपी संदीप उनके पास आया और धमकी देने लगा कि या तो अपना केस वापस ले लो नहीं तो अंजाम बुरा होगा। फिर कुछ देर बाद ही उसने युवती को फरीदाबाद रोड पर ले जाकर 4 गोलियां मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया। आरोपी संदीप फरीदाबाद के तिगांव का रहने वाला है और पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

You cannot copy content of this page