आंध्रप्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया

Font Size

नई दिल्ली। हफ्ते भर के अंदर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दूसरी बार हमला करते हुए आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने रविवार को उन्हें ब्लैकमेलर करार दिया। नायडू ने कहा है कि मोदी ऐसे आदमी हैं, जो अपनी बात मनवाने के लिए हर किसी को धमकी देते हैं। गौरतलब है कि पिछले रविवार को नायडू ने प्रधानमंत्री को ‘खोखला व्यक्ति’ बताते हुए आरोप लगाया था कि मोदी ने देश के लिए कुछ नहीं किया है। उन्होंने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव पर आंध्र प्रदेश की वृद्धि बाधित करने के उद्देश्य से इस राज्य के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया।

नायडू ने कहा, ‘मोदी ब्लैकमेलर हैं। वह (किसी के खिलाफ पहले) मामले बनाते हैं और फिर उसे बचाते हैं। इसके बाद वह उस व्यक्ति को ब्लैकमेल करते हैं। वह यही कर रहे हैं।’ उन्होंने दावा किया कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के निदेशक ने खुद ही कहा है कि मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के खिलाफ मामला दर्ज कराया। नायडू ने आरोप लगाया कि मोदी ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री को ईएसआई निगम से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में बचाया।

उन्होंने कहा, ‘मोदी और केसीआर नहीं चाहते हैं कि आंध्रप्रदेश तरक्की करे इसलिए वे मुझे अस्थिर करना चाहते हैं। यहां (वाईएसआर कांग्रेस अध्यक्ष) जगन (सत्ता) जीतना चाहते हैं इसलिए वह उनका समर्थन ले रहे हैं। यह साजिश नहीं, तो क्या है?’ तेलुगू देशम पार्टी के प्रमुख नायडू आरोप लगाया, ‘प्रधानमंत्री को डर है कि वह बेनकाब हो जाएंगे क्योंकि उन्होंने पिछले पांच साल में कुछ नहीं किया।

You cannot copy content of this page