जनता के सपने पूरे होते देख पेट में मरोड़ पड़ते हैं इनको (IN +CO) : रमन मलिक

Font Size

-खुद पूरा कर नहीं पाए, हमने किया तो भी दिक्कत: रमन मलिक

-बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता ने कांग्रेस व इनेलो के केएमपी पर बयान का दिया जवाब

गुरुग्राम। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रमन मलिक ने कहा के केएमपी के निर्माण को लेकर कांग्रेस और इनेलो की ओर से जो बयान जारी किया है, हास्यास्पद है। इनेलो जहां इसकी नींव रखने पर अपना नाम कर रही है, वहीं भ्रष्टाचार की जनक कांग्रेस अपने कार्यकाल में इसका 92 फीसदी हिस्सा पूरा करने के दावे कर रही है। जबकि हकीकत जनता के सामने है कि किसने कितना काम किया है।

रमन मलिक ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बयान पर जवाब देते हुए कहा कि अगर 92 फीसदी काम पूरा हो गया था तो फिर शेष मात्र आठ फीसदी क्यों नहीं पूरा किया। उन्होंने कहा कि सच्चाई से पूरा प्रदेश वाकिफ है कि इस केएमपी के निर्माण को लेकर कांग्रेस के शासन में किस तरह से घोटाले हुए हैं। केएमपी के निर्माण के नाम पर ही करोड़ों के वारे-न्यारे कर लिए गए। अगर ईमानदारी से काम किया गया होता तो आज नौ साल बाद नहीं बल्कि आज से नौ साल पहले यह शुरू हो गया होता। कांग्रेस ने तो हर प्रोजेक्ट को लेट करने में दिलचस्पी दिखाई और जनता के खून-पसीने की गाढ़ी कमाई को हड़पा। अब तक पूरा नहीं हुआ था तो भी दिक्कत थी और अब जब पूरा हो गया है तो भी इन्हें दिक्कत है। कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला केएमपी के उद्घाटन को आधा-अधूरा निर्माण का उद्घाटन कह रहे हैं, वह यह नहीं देख रहे कि उनकी पार्टी में तो आधा-अधूरा अध्यक्ष है। उन्हें तो अपने अंदर झांकना चाहिए। कांग्रेस ने प्रदेश के राजस्व का नुकसान किया है। इसकी ग्रॉथ को पीछे धकेला है।

इनेलो नेता अभय चौटाला द्वारा केएमपी की आधारशिला रखने के बयान पर रमन मलिक ने कहा कि अभी तो वे केएमपी के बारे में बोल रहे हैं। आगे बोलेंगे कि मुगल साम्राज्य के समय भी उन्होंने विकास कराया था। शाहजहां को भी जेल पहुंचाया था। औरंगजेब का राज लाने की भी उन्होंने नीवं रखी थी। आज जनता के सामने यह साफ हो गया है कि विकास का परिचायक कौन है और विनाश का कौन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा में 11वीं बार आकर जो विकास के पहिए को गति दी है, वह बढ़ती ही जाएगी और भी तेजी पकड़ेगी।

मलिक ने कहा की जन विकास रैली में उमड़ी दक्षिण हरियाणा की सरदारी और जनता ने यह स्पष्ट कर दिया कि नरेंद्र मोदी और मनोहर लाल खट्टर दोनों ही जनता के दिल में बसते हैं।
जिस प्रकार 2014 के आम चुनावों से पूर्व अहीरवाल की धरा ने आने वाले तूफान को जगजाहिर करा था उसी प्रकार मेजर शैतान सिंह की जन्म भूमि सुल्तानपुर की रैली ने यह स्पष्ट कर दिया है की इस बार नरेंद्र मोदी जी की अगुवाई में 350 से अधिक लोकसभा सीटें ला, देश को प्रगति की एक नई दिशा और गति प्रदान करेंगे । वहीं अगर मनोहर सरकार की बात करें तो यह कहने में कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी की वर्तमान में जिस मार्ग और दिशा पर आदरणीय मुख्यमंत्री काम कर रहे हैं , और जिस प्रकार का समर्थन जनमानस अपने चहेते मुख्यमंत्री को दे रहा है हम हरियाणा में ऐतिहासिक जीत कर दोबारा सरकार बनाएंगे।

You cannot copy content of this page