गहने चोरी व पार्किंग से वाहन चुराने वाले गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

Font Size

क्राइम

ब्रांच बड़खल को मिली कामयाबी

घरो में

से चुराते थे गहने

एलईडी टीवी, जेवरात और कई वाहन भी बरामद

फरीबाद , धर्मेंद्र यादव। अपराध शाखा बड़खल ने घरो में सेंधमारी करने वाले तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। ये सभी नशे की लत को पूरा करने के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम दिया करते थे। पुलिस ने पूछताछ के दौरान पकडे गए चोरो से जेवरात , एलईडी टीवी और चोरी के कुछ वाहन भी बरामद किये है। क्राइम ब्रांच इंचार्ज ने बताया की पूछताछ में और भी वारदातों का खुलासा हो सकता है.

क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में तीनो व्यक्ति शातिर और आदतन चोर है जो नशे की लत को पूरा करने के लिए घरो में सेंधमारी कर घर में से कीमती सामान चुराया करते है। यह चोर पार्किंग में खड़े वाहन भी चुराते है.

क्राइम ब्रांच बड़खल के इंचार्ज अनिल छिल्लर ने बताया की उन्होंने तीन शातिर चोरो को मुखबिर की सूचना के आधार पर गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. हाकिम , प्रीतम और विनोद नाम के यह तीनो चोर रात के समय में घरो के बाहर पार्किंग में खड़े वाहनों को चुराया करते थे। जिस घर में कोई नहीं होता था उस घर में घुसकर यह तीनो चोरी की वारदातों को अंजाम दिया करते थे. क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के दौरान आरोपियों से कुछ सामान भी बरामद किया है जिसमे सोने के जेवरात , एलईडी टीवी और कुछ वाहन भी शामिल हैं। उन्होंने बताया की आरोपियों से पूछताछ जारी है और हो सकता है पूछताछ में और भी वारदातों का खुलासा होगा।

You cannot copy content of this page