20 लोगों की हत्या करने जा रहे दो खूंखार अपराधी गिरफ्तार

Font Size

धर्मेन्द्र यादव 

फरीदाबाद : फरीदाबाद क्राइम ब्रांच बड़खल को  बड़ी कामयाबी मिली है.  सीआईए  ने  दिल्ली में 20 लोगो की हत्या  होने से बचाया है. दिल्ली के संगम विहार में होनी थी एक बड़ी गैंगवार  जिस में दीपक पंडित और रवि गंगवाल गिरोह में दुशमनी चली आ रही थी. इस लिए दीपक पंडित के गुर्गे यूपी से भारी  मात्रा में असला लाते हुए दो उम्रकैद के सज़ा याफ्ता अपराधियो को असले के साथ पकड़ा .

बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे दोनों आरोपी. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने माना कि दोनों का करीब 20 लोगो का मर्डर करने का था प्लान. ये लोग पहले भी करीब 8 मर्डर कर चुके है. सभी अलीगढ से लेकर आ रहे थे असला.  पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर इन आरोपियो को पकड़ा जिनसे एक सेंट्रो कार समेत  , 5 पिस्टल , 1 रिवाल्वर , 1 देसी कट्टा सहित 46 कारतूस कब्जे में लिए हैं.

फरीदाबाद सीआईए पुलिस की गिरफ्त में आये दोनों शख्श खूंखार अपराधी हे . इनके लिए हत्या करना किसी शौक से कम नहीं . इनके लिए हत्या करना आम बात है . ये दोनों अपराधी दरअसल दिल्ली के संगम विहार दिल्ली के रहने वाले चंद्रप्रकाश और आस मोहम्मद हे जो गैंगस्टर दीपक पंडित के गुर्गे हैं जों दिल्ली में एक बहुत बड़ी बारदात को अंजाम देने की फ़िराक में थे.

ये दिल्ली में कम से कम 20 लोगो की हत्या करने के लिए यूपी के अलीगढ से एक सेंट्रो कार में सवार हो कर भारी असला ले कर फरीदाबाद के रास्ते से दिल्ली की सीमा में घुसने की फ़िराक में थे . उसी समय सीआईए पुलिस ने सुचना के आधार पर इन्हें गिरफ्तार किया और इनके कब्जे से पुलिस ने 5 रिवाल्वर 1 पिस्तौल 1 देसी कट्टा और 46 कारतूस बरामद किये . दरअसल दीपक पंडित और रवि गंगवाल के बीच अबैध कारोबार को लेकर दुश्मनी थी इस लिए ये घटना को अंजाम देने की फ़िराक में थे

जैसे ही पुलिस की पूछताछ में दोनों ने अपनी जुबान खोली तो पुलिस भी सकते में आ गई  और इस बड़ी कामयाबी को लेकर तुरंत डीसीपी ने प्रेसवार्ता कर  बताया कि ये दोनों दीपक पंडित गिरोह के गुर्गे हे जो की 20 लोगो की हत्या करने के लिए यूपी से असला लेकर आ रहे थे उन्हें गुप्त सूचना मिली की ये सूरजकुंड के रास्ते से होते हुए दिल्ली में घुसने की कौशिश में हे  उसी समय इन्हें काबू किया गया.

You cannot copy content of this page