बार बाला के साथ ठुमके लगाते थानेदार निलंबित

Font Size

भोजपुर: भोजपुर के कोइलवर थाना अंतर्गत बाजार में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन  दसहरा के अवसर पर आयोजित किया गया ,सांस्कृतिक कार्यक्रम में मुख्य चर्चा का विषय  विडियो में बिहार पुलिस का चेहरा है. वे पुलिसकर्मी जो शराबबंदी और कानून व्यवस्था का दावा करते हैं, उन्हीं में से एक पुलिस वाला बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते नज़र आ रहा है।

कोइलवर में थानेदार और अन्य पुलिस कर्मियों द्वारा बार बालाओं के साथ डांस के मामले में पटना के जोनल आईजी एन एच खान ने थाना प्रभारी संजय शंकर,एएसआई देवचन्द्र सिंह और सिपाही भूषण को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए विभागीय कार्रवाई करने का आदेश जिले के एसपी को दिया है।साथ ही कोइलवर थाना के वैसे तमाम कर्मियों को भी चिन्हित कर कार्रवाई करने को कहा है जो इस कार्यक्रम में शामिल थे या कई वर्षों से यहाँ तैनात है।पुरे मामले में आईजी ने एसपी से  तीन दिनों में रिपोर्ट मांगी है। आईजी ने इसकी जानकारी दूरभाष पर दी ।

 

मामला भोजपुर जिले के कोइलवर थाना का है जहाँ विजयादशमी के अवसर पर कोइलवर चौक पर सरस्वती कला केद्र द्वारा एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमे बार बालाओं के जमकर ठुमके लगाए गए. इस विडियो में कोइलवर थाना के थानेदार समेत कई पुलिसकर्मी बार बालाओं के साथ दिख रहे हैं।

विडियो को गौर से देखेंगे, तो कोइलवर थानाप्रभारी संजय शंकर बार बाला के डांस का बड़े ही गौर से लुत्फ उठा रहे हैं. बार बाला इनके तरफ चेहरा कर अपनी अदाएं दिखा रही है. इनकी नज़रें भी इस बार बाला पर टिकी हुई दिखती है जो इन्हें अपने तीखे नखरों से लुभा रही है. इन्हें जरा भी इस बात की परवाह नहीं है कि यह कानूनन ठीक नहीं है. लोगों का आरोप है कि पार्टी में शराब की व्यवस्था भी थी.

दूसरे पात्र के तौर पर विडियो में उजले टी शर्ट में चश्मा पहने व्यक्ति को देखिये. ये कोइलवर थाना के एसआई सीडी सिंह बताये जा रहे हैं, जो बार बालाओं पर रुपए उछाल रहे हैं. और तो और बार बाला के साथ स्टेज पर जमकर ठुमके भी लगा रहे हैं. ये साहब बार-बार बार बाला को अपने तरफ आने का इशारा कर रहे हैं. इनके साथ ब्लू शर्ट में स्टेज पर बैठा कोइलवर थाना का सिपाही है जो स्टेज पर बैठ कर सुरक्षा की जिम्मेदारी लिए बैठा है।

You cannot copy content of this page