किसानों को गोली और मुफ्त बिजली इनेलो का दोगला चेहरा: जैन

Font Size
:बिजली के मुद्दे पर झूठ का पुलिंदा उठाए घूम रहे हैं इनेलो नेता अभय चौटाला
:वोटबैंक से ज्यादा किसानों की इज्जत नहीं की इनेलो ने
 
चंडीगढ़, 14 जनवरी: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया विभाग प्रमुख राजीव जैन ने कहा कि आज सत्ता में आने के लिए लोगों को घरों के अंदर मीटर लगवाने का भरोसा देने वाली इनेलो का दोगला चेहरा जनता देख चुकी है। कंडेला में बिजली बिल वसूली के लिए किसानों की हत्यारी इनेलो अब मुफ्त बिजली देने जैसे प्रलोभन देकर अपने अस्तित्व को बचाने की लडाई लड रही है। उन्होंने कहा कि इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला बिजली के मुद्दे पर झूठ का पुलिंदा उठाए घूम रहे हैं। 
आज यहां जारी बयान में भाजपा प्रदेश मीडिया प्रमुख राजीव जैन ने विपक्ष के एक और झूठ अभियान के तहत इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला द्वारा बिजली के मुद्दे पर आमजन को भ्रम में डालने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बिजली के बिल माफ करने और विपक्ष में रहते हुए न मीटर रहेगा, न मीटर रीडर रहेगा का नारा देकर सत्ता में आने के बाद जब वह सत्ता में होते हैं तो उन्हीं बिजली के बिलों की वसूली के लिए लोगों पर गोलियां चलवाते हैं। कंडेला में किसानों से बिजली वसूली के लिए किसानों के खून से इनेलो के हाथ रंगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बिजली निगमों की माली हालत के लिए इनेलो प्रमुख रूप से जिम्मेदार रही है, क्योंकि भोले-भाले लोगों को बिल नहीं भरने के लिए उकसाती थी। 
भाजपा नेता राजीव जैन ने कहा कि मुफ्त बिजली का वायदा करके सत्ता में आ चुकी इनेलो की नीयत से प्रदेश की जनता भली-भांति वाकिफ है। इनेलो आज किस मुंह से आम उपभोक्ताओं को झूठे प्रलोभन दे रही है। यह फरेब उनका सत्ता की तडप को मिटाने के हथकंडों का हिस्सा मात्र है। उन्होंने इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला से चार सवाल पूछते हुए जवाब मांगा है। इनेलो ने अपनी सरकार में किसानों को कितनी बिजली निशुल्क दी। प्रदेश के कितने गांव और शहरों को 24 घंटे बिजली दी। ना मीटर रहेगा और ना मीटर रीडर रहेगा कहने वाली इनेलो ने अपनी सरकार में कितने मीटर उतरवाए। बिना मीटर कितने घरों और खेतों में बिजली दी। 
भाजपा नेता राजीव जैन ने कहा कि वर्तमान सरकार बिजली व्यवस्था को दुरूस्त करने की दिशा में गंभीरता से काम कर रही है।  मनोहर सरकार में प्रदेश के 1240 गांवों में 24 घंटे बिजली दी जा रही है, जबकि 81 गांवों में 18 घंटे बिजली दी जा रही है। पूर्व सरकारों की नकारा व्यवस्था से जहां लाइन लास 60 से 80 फीसदी था, वह आज घटकर 20 से 30 प्रतिशत रहा गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार नागरिकों को समय पर बिजली बिल भरने के लिए प्रोत्साहित कर रही है, जिसका आमजन सकारात्मक तौर पर सहयोग कर रही है और आज 90 प्रतिशत से अधिक उपभोक्ता समय पर अपना बिल अदा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष की इस झूठ की राजनीति को आज प्रदेश की जनता समझ चुकी है और अब विपक्ष ऐसे झूठे वायदे करके जनता को बरगला नहीं सकते।

You cannot copy content of this page