देश में दिवाली 15 दिन पहले ही आ गई : पीएम

Font Size

देश में दिवाली 15 दिन पहले ही आ गई : पीएम 2

 मोदी ने बेत द्वारका व ओखा के बीच सिग्नेचर ब्रिज की आधारशिला रखी

जामनगर। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने जाम नगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जीएसटी के नियमों में बदलाव के बाद आज सभी अखबारों ने लिखा है कि देश में दिवाली 15 दिन पहले ही आ गई है। पूरे देश में दिवाली का माहौल बन गया . उन्होंने कहा कि  हमने जीएसटी पर फिर से विचार किया। उन्होंने दावा किया कि सरकार नहीं चाहती कि देश का व्यापारी वर्ग रेड टेपिज्म, फाइलों में फंस जाए, बाबूगिरी में फंस जाए।

पीएम ने कहा कि जी एस टी को लागू करने के बाद तीन माह में जो जानकारी आई, उसके आधार पर हमने जीएसटी में बदलाव किया । उनके अनुसार जीएसटी को और सिम्पल गया है। मोदी ने याद दिलाया कि हमने पहले ही कहा था कि जीएसटी लागू करने के बाद 3 माह  अध्ययन करेंगे। तीन माह के अध्ययन के बाद जो कहीं कमी होगी तो उसे दूर किया जाएगा, और हमने अब उन कमियों को दूर करने की कोशिश की है. 

उल्लेखनीय है कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी आज से दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं। उन्होंने अपने गुजरात दौरे की शुरूआत द्वारकाधीश मंदिर में पूजा अर्चना कर की। द्वारका में पूजा करने के बाद पीएम मोदी ने राष्ट्रीय राजमार्ग 51 पर बेत द्वारका और ओखा के बीच सिग्नेचर ब्रिज के निर्माण की आधारशिला रखी। बताया जाता है कि यह ब्रिज मोटी तारों पर खिंचा होगा। इसको बनाने में 962 करोड रुपए की लागत आएगी। इसके बाद पीएम ने एक जनसभा को संबोधित किया।

 

Suvash Chandra Choudhary

Editor-in-Chief

You cannot copy content of this page