भाजपा जिला कार्यकारिणी गुरुग्राम की बैठक में संगठन को विस्तार देने पर हुआ मंथन

Font Size

जिले में भाजपा के तीन विधायक व  बोर्ड एवं निगमों के अध्यक्ष भी हुए बैठक में शामिल  

हाउसिंग बोर्ड, हरियाणा के चेयरमैन जवाहर यादव ने सरकार की उपलब्धियों को किया

रेखांकित 

गुरुग्राम के सभी 949 बूथों पर पार्टी को मजबूत करने की जरूरत पर दिया बल

 

राजु गुप्ता /संवाददाता 

भाजपा जिला कार्यकारिणी गुरुग्राम की बैठक में संगठन को विस्तार देने पर हुआ मंथन 2गुरुग्राम : भारतीय जनता पार्टी गुरुग्राम के जिला अध्यक्ष भूपेंद्र चौहान की अध्यक्षता में 6 जुलाई, रविवार को जिला कार्यकारिणी की आयोजित बैठक के चार सत्रों में पार्टी के जनप्रतिनिधियों व संगठन के पदाधिकारियों को प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में लिए गए निर्णयों से अवगत कराया गया. एक तरफ संदीप जोशी ने संगठन को विस्तार देने व मजबूत बनाने पर चर्चा की तो दूसरी तरफ हाउसिंग बोर्ड हरियाणा के चेयरमैन जवाहर यादव ने सरकार की अब तक की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने के तौर तरीके बताये. जिला अध्यक्ष भूपेंदर चौहान ने गुरुग्राम के सभी 949 बूथों की बूथ समितियों के गठन व उसमें चल रही गतिविधियों को कार्यकारिणी के समक्ष रखा.  

भाजपा के दयानंद मंडल के क्षेत्र में स्थानीय होटल राजमहल कॉलोनी मोड़ में आयोजित इस बैठक के उद्धघाटन सत्र में प्रदेश महामंत्री व गुरुग्राम जिला के प्रभारी संदीप जोशी, गुरुग्राम विधायक उमेश अग्रवाल, विधायक तेजपाल तंवर, विधायिका बिमला चौधरी, मीडिया संपर्क प्रमुख सूरजपाल अम्मू , प्रदेश प्रवक्ता रमन मलिक, प्रदेश युवा मोर्चा अध्यक्ष मनीष यादव, हरियाणा डेयरी बोर्ड के चेयरमैन जी.एल शर्मा, हरियाणा खादी ग्रामोद्योग की चेयरपर्सन गार्गी ककड, और पार्ट्री के प्रदेश सह प्रवक्ता सत्यप्रकाश जरावता भी मौजूद थे.भाजपा जिला कार्यकारिणी गुरुग्राम की बैठक में संगठन को विस्तार देने पर हुआ मंथन 3

 

कार्यकारिणी के दूसरे सत्र में संदीप जोशी ने पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को संगठन के नियम व मान्यताओं की घुट्टी पिलाई. उन्होंने पार्टी के  राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के हरियाणा दौरे में उनके निर्देश व प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक निर्धारित किये गए पार्टी के आगामी प्रोग्राम के बारे में बताया. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओ को आगाह किया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आगामी 9 अगस्त को मिशाल यात्रा, 13 अगस्त को मोटर साइकल यात्रा , एवं तिरंगा यात्रा के आयोजन को प्रभावी तरीके से पूरा करने व आम लोगों को भी इससे जोड़ने का निर्देश दिया है. सभी के लिए इसमें सक्रीय भागीदारी करना अनिवार्य बताया.

भाजपा जिला कार्यकारिणी गुरुग्राम की बैठक में संगठन को विस्तार देने पर हुआ मंथन 4

बैठक के तीसरे सत्र में मीडिया प्रभारी कुलदीप यादव ने पार्टी का एक राजनीतिक प्रस्ताव रखा व डी. सी. यादव ने प्रस्ताव का अनुमोदन किया और हाउसिंग बोर्ड के चेयरमैन जवाहर यादव ने सरकार की योजनाओं, अब तक की उपलब्धियों और सरकार के जनहितैषी कार्यो के बारे में विस्तार से बताया।

 

चौथे सत्र में जिला अध्यक्ष भूपेंदर चौहान ने गुरुग्राम के सभी 949 बूथों की बूथ समितियों की स्थिति के बारे में चर्चा की व 175 शक्ति केंद्रों के प्रमुख और प्रभारी नियुक्त किए जाने की जानकारी दी। जिला महामंत्री अनिल गंडास व मनोज शर्मा की पास मंच सञ्चालन की जिम्मेदारी थी.

कार्यकरिणी बैठक में जिला उपाध्यक्ष हंसराज कासना, महेंद्र यादव, सुंदरी खत्री , हरबीर अधाना, जिला सचिव राकेश यादव, अजीत यादव, तेज सिंह , परीक्षित भारद्वाज, कोषयाध्यक्ष सुभाष सिंगला, मीडिया प्रभारी कुलदीप यादव, जितेंद्र चौहान, कार्यालय प्रमुख यादराम जोया , पवन जांघू , बबिता कराहना ,प्रदीप गुर्जर, संदीप राघव व दयानंद मण्डल अध्यक्ष वेद भारत आर्य महामंत्री अजीत भारद्वाज, सतबीर यादव, विनोद शर्मा, व सभी मंडलों के अध्यक्ष और महामंत्री उपस्थित थे.

 

Suvash Chandra Choudhary

Editor-in-Chief

You cannot copy content of this page