‘पंचायत से पार्लियामेंट तक भाजपा’ के काम में जुट जाएं : मनीष यादव

Font Size

गुरुग्राम। 13 जून। भारतीय जनता पार्टी की ओर से मनाए जा रहे पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वर्ष के अंतर्गत अल्पकालीन शताब्दी विस्तारक योजना के तहत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में काम कर रही एनडीए सरकार के तीन साल के काम-काज, कार्यक्रम और नीतियों को आमजन तक ले जाने के काम में जुटे कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष मनीष यादव ने कहा कि आमजन आज भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ आगे बढ़ रहा है ।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के पंचायत से पार्लियामेंट तक भाजपा का आह्वान कार्यकर्ताओं को पार्टी हित में और समर्पित भाव से काम करने के लिए प्रेरित कर रहा है । मंगलवार को डीएलएफ फेज-2 स्थित कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक में उन्होंने कहा कि हम अपने संगठन भारतीय जनता युवा मोर्चा को बूथ स्तर तक इतना मज़बूत कर लें कि बार-बार केंद्र और हरियाणा में भाजपा की ही सरकार बने । इसके लिए पंचायत से पार्लियामेंट तक हमें भाजपा के लिए काम करना होगा ।

 

उन्होंने कहा कि भाजपा किसी एक वर्ग या सम्प्रदाय की पार्टी नहीं सभी वर्ग समुदाय की पार्टी है । गरीब का उत्थान सरकार का मुख्य ध्येय है । अपने कार्यक्रम और नीतियों के जरिए वह इस काम में सफल भी होती जा रही है । स्टैंडअप, स्टार्टअप इंडिया और मुद्रा योजना को इस सन्दर्भ में देखा जा सकता है । उन्होंने कहा कि यह सही है कि सरकार के लिए सभी को नौकरी देना संभव नहीं है लेकिन स्टैंडअप और स्टार्टअप इंडिया योजना के जरिए हम अन्य को नौकरी और रोजगार देने का काम कर सकते हैं ।

देश को आज इसी काम की जरुरत है । स्किल इंडिया योजना इसके लिए न सिर्फ लाभकारी सिद्ध हो रही है बल्कि आने वाले समय में युवाओं के लिए मील का पत्थर भी साबित होने जा रही है । देश की यह पहली सरकार है जिसके नेतृत्व में भरोसा कर देश से बाहर रह रहा भारतवासी आज खुद को सुरक्षित महसूस कर रहा है । जैसा कि भाजपा की वरिष्ठ नेता और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा है कि भारत की यह आज सर्वश्रेष्ठ उपलब्धियों में से एक है कि वह दुनिया का एजेंडा तय कर रहा है । हर भारतवासी को आज इस पर गर्व है ।

You cannot copy content of this page