हरियाणा में बड़े पैमाने पर जिला अटॉर्नी का तबदाला

Font Size

13 जिला अटॉर्नी, 19 उप-जिला अटॉर्नी और 16 सहायक जिला अटॉर्नी बदले गए 

चण्डीगढ़, 29 मई :  हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से अभियोजन विभाग के 13 जिला अटॉर्नी, 19 उप-जिला अटॉर्नी और 16 सहायक जिला अटॉर्नीस के स्थानांतरण और नियुक्ति के आदेश जारी किए हैं।
महाधिवक्ता, हरियाणा, चंडीगढ़ के कार्यालय में तैनात जिला अटॉर्नी इंद्रदीप, को रिक्त पद पर जिला अटॉर्नी, कैथल के कार्यालय में स्थानांतरित किया गया है।
अतिरिक्त निदेशक, सीआईडी, हरियाणा, चंडीगढ़ के कार्यालय में तैनात जिला अटॉर्नी एस.एस.सहरावत को रिक्त पद पर आबकारी एवं कराधान आयुक्त, पंचकूला के कार्यालय में स्थानांतरित किया गया है।
निदेशक, हरियाणा पुलिस अकादमी, मधुबन, करनाल के कार्यालय में तैनात जिला अटॉर्नी शशि कांत शर्मा को रिक्त पद पर जिला अटॉर्नी, करनाल के कार्यालय में स्थानांतरित किया गया है।
आबकारी एवं कराधान आयुक्त, पंचकूला के कार्यालय में तैनात जिला अटार्नी दिनेश बजाज को निदेशक, हरियाणा पुलिस अकादमी, मधुबन, करनाल के कार्यालय में स्थानांतरित किया गया है।
अतिरिक्त मुख्य सचिव, वित्त विभाग के कार्यालय में तैनात जिला अटार्नी सुभीन दीन भट्टी को रिक्त पद पर मुख्य प्रशासक हुडा, पंचकूला के कार्यालय में स्थानांतरित किया गया है।
जिला अटॉर्नी झज्जर के कार्यालय में तैनात जिला अटॉर्नी सीमा हुड्डा को रिक्त पद पर आयुक्त, नगर निगम, फरीदाबाद के कार्यालय में स्थानांतरित किया गया है।
जिला अटॉर्नी सोनीपत के कार्यालय में तैनात जिला अटॉर्नी संजय हुड्डा को रिक्त पद पर निदेशक, मौलिक शिक्षा, पंचकूला के कार्यालय में स्थानांतरित किया गया है।
जिला अटॉर्नी फरीदाबाद के कार्यालय में तैनात जिला अटॉर्नी नरसी दास को जिला अटॉर्नी नारनौल के कार्यालय में स्थानांतरित किया गया है।
जिला अटॉर्नी नारनौल के कार्यालय में तैनात जिला अटॉर्नी आनंद कुमार जागलान को रिक्त पद पर जिला अटॉर्नी, जींद के कार्यालय में स्थानांतरित किया गया है।
जिला अटॉर्नी यमुनानगर के कार्यालय में तैनात जिला अटॉर्नी अमरजीत सिंह को रिक्त पद के समक्ष अधीक्षण अभियंता, यमुना जल सेवाएं मंडल, सिंचाई विभाग, नई दिल्ली के कार्यालय में स्थानांतरित किया गया है।
जिला अटॉर्नी भिवानी के कार्यालय में तैनात जिला अटॉर्नी शमशेर सिंह को जिला अटॉर्नी झज्जर के कार्यालय में स्थानांतरित किया गया है।
जिला अटॉर्नी सिरसा के कार्यालय में तैनात जिला अटॉर्नी ऊषा बिश्नोई को जिला अटार्नी, फतेहाबाद के कार्यालय में स्थानांतरित किया गया है।
आबकारी एवं कराधान आयुक्त, पंचकूला के कार्यालय में तैनात जिला अटार्नी मदन लाल को रिक्त पद पर निदेशक अभियोजन, पंचकूला के कार्यालय स्थानांतरित ंिकया गया है।
इसी प्रकार, जिला अटॉर्नी झज्जर के कार्यालय में तैनात उप-जिला अटार्नी आजाद सिंह को रिक्त पद पर जिला अटॉर्नी, जींद के कार्यालय में स्थानांतरित किया गया है।
जिला अटॉर्नी नूह के कार्यालय में तैनात उप जिला अटॉर्नी सुरेश कुमार को जिला अटॉर्नी के झज्जर के कार्यालय में स्थानांतरित किया गया है।
पुलिस अधीक्षक, राज्य सतर्कता ब्यूरो, रोहतक के कार्यालय में तैनात उप-जिला अटॉर्नी सुमेर सिंह हुड्डा को जिला अटॉर्नी नूह के कार्यालय में स्थानांतरित किया गया है।
जिला अटॉर्नी झज्जर के कार्यालय में तैनात उप जिला अटॉर्नी राम कुमार खंगवाल को जिला अटॉर्नी, यमुनानगर के कार्यालय में स्थानांतरित किया गया है।
जिला अटॉर्नी फतेहाबाद के कार्यालय में तैनात उप-जिला अटॉर्नी अनिल कुमार लोहिया को जिला अटॉर्नी, झज्जर के कार्यालय में स्थानांतरित किया गया है।
जिला अटॉर्नी, हिसार के कार्यालय में तैनात उप-जिला अटॉर्नी पूनम को जिला अटॉर्नी, सिरसा के कार्यालय में स्थानांतरित किया गया है।
जिला अटॉर्नी, कुरुक्षेत्र के कार्यालय में तैनात उप-जिला अटॉर्नी सतीश कुमार मित्तल तथा जिला अटॉर्नी, पंचकूला के कार्यालय में तैनात उप-जिला अटॉर्नी नरेंद्र कुमार भोरिया को एक-दूसरे के स्थान पर स्थानांतरित किया गया है।
जिला अटॉर्नी नारनौल के कार्यालय में तैनात उप-जिला अटॉर्नी रवीन्द्र नरवाल को रिक्त पद पर जिला अटार्नी नूह के कार्यालय में स्थानांतरित किया गया है।
जिला अटॉर्नी पानीपत के कार्यालय में तैनात उप-जिला अटॉर्नी नरेश कुमार को जिला अटॉर्नी रोहतक के कार्यालय में स्थानांतरित किया गया है।
जिला अटॉर्नी रोहतक के कार्यालय में तैनात उप-जिला अटॉर्नी राजेश कुमार को रिक्त पद पर जिला अटॉर्नी, नूह के कार्यालय में स्थानांतरित किया गया है।
जिला अटॉर्नी सोनीपत के कार्यालय में तैनात उप-जिला अटॉर्नी राजीव कठपालिया को रिक्त पद पर जिला अटॉर्नी सिरसा के कार्यालय में लगाया गया है।
जिला अटॉर्नी सिरसा के कार्यालय में तैनात उप-जिला अटॉर्नी सुरेश कुमार कौशिक को रिक्त पद पर जिला अटॉर्नी झज्जर के कार्यालय में स्थानांतरित किया गया है।
जिला अटॉर्नी यमुनानगर के कार्यालय में तैनात उप-जिला अटॉर्नी बलजीत सिंह को रिक्त पद पर जिला अटॉर्नी, सिरसा के कार्यालय में नियुक्त किया गया है।
जिला अटॉर्नी यमुनानगर के कार्यालय में तैनात उप-जिला अटॉर्नी गुलदेव कुमार को जिला अटार्नी, नारनौल के कार्यालय में स्थानांतरित किया गया है।
जिला अटॉर्नी करनाल के कार्यालय में तैनात उप-जिला अटॉर्नी पंकज को जिला अटॉर्नी, फतेहाबाद के कार्यालय में स्थानांतरित किया गया है।
पुलिस अधीक्षक, राज्य सतर्कता ब्यूरो, अंबाला के कार्यालय से जिला अटॉर्नी, नूह के कार्यालय में स्थानांतरणाधीन उप-जिला अटॉर्नी रजनीश रायजादा को पुलिस अधीक्षक, राज्य सतर्कता ब्यूरो, अंबाला के कार्यालय में स्थानांतरित किया गया है।
अतिरिक्त निदेशक, अभियोजन, हरियाणा लीगल सैल, हरियाणा भवन, नई दिल्ली के कार्यालय से जिला अटॉर्नी मेवात के कार्यालय में स्थानांतरणाधीन उप-जिला अटार्नी, धर्मबीर सिंह को अतिरिक्त निदेशक, अभियोजन, हरियाणा लीगल सैल, हरियाणा भवन, नई दिल्ली के कार्यालय में स्थानांतरित किया गया है।
जिला अटार्नी पानीपत के कार्यालय में तैनात उप-जिला अटॉर्नी देवेन्द्र सिंह को रिक्त पद पर जिला अटार्नी, सोनीपत के कार्यालय में स्थानांतरित किया गया है।
इसी प्रकार, जिला अटॉर्नी पलवल के कार्यालय में तैनात सहायक जिला अटॉर्नी बिजेन्द्र कुमार को रिक्त पद पर जिला अटॉर्नी हिसार के कार्यालय में स्थानांतरित किया गया है।
सचिव, आवास बोर्ड, पंचकूला के कार्यालय में तैनात सहायक जिला अटॉर्नी गौतम नरियाला को संपदा कार्यालय, हुडा, पंचकूला का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है।
जिला अटॉर्नी करनाल के कार्यालय में तैनात सहायक जिला अटॉर्नी महीपाल को जिला नगर योजनाकार कुरुक्षेत्र के कार्यालय में स्थानांतरित किया गया है।
जिला नगर योजनाकार कुरुक्षेत्र के कार्यालय में तैनात सहायक जिला अटॉर्नी रविन्द्र मलिक को रिक्त पद के समक्ष जिला अटॉर्नी, कैथल के कार्यालय में स्थानांतरित किया गया है।
जिला अटॉर्नी हिसार (सब-डिवीजनल कोर्ट, हांसी)के कार्यालय में तैनात सहायक जिला अटॉर्नी प्रवीण कुमार को रिक्त पद के समक्ष नगर निगम, रोहतक के अतिरिक्त कार्यभार के साथ पीजीआईएमएस, रोहतक के कार्यालय में स्थानांतरित किया गया है।
जिला अटॉर्नी नारनौल, सिविल कोर्ट महेन्द्रगढ़ के कार्यालय में तैनात सहायक जिला अटॉनी संजय सुहाग को जिला अटॉर्नी जींद के कार्यालय में स्थानान्तरित किया गया है।
भूमि अधिग्रहण अधिकारी, शहरी सम्पदा गुरुग्राम के कार्यालय में तैनात सहायक जिला अटॉर्नी सिद्धार्थ सेठी को उनके अपने कार्र्यभार के अतिरिक्त हुडा, गुरुग्राम का अतिरिक्त भार भी सौंपा गया है।
जिला अटॉर्नी कैथल के कार्यालय में तैनात सहायक जिला अटॉर्नी विक्रम सिंह को निदेशक, महिला एवं बाल विकास, पंचकूला के कार्यालय में स्थानान्तरित किया गया है।
उपायुक्त कैथल के कार्यालय में तैनात सहायक जिला अटॉर्नी सुरेन्द्र खटकड़ को अधीक्षक अभियंता, जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग, जींद के कार्यालय में स्थानान्तरित किया गया है।
पुलिस अधीक्षक सोनीपत के कार्यालय में तैनात सहायक जिला अटॉर्नी रणधीर सिंह को महाप्रबन्धक, हरियाणा रोडवेज, सोनीपत के कार्यालय में स्थानान्तरित किया गया है।
महाप्रबन्धक, हरियाणा रोडवेज, सोनीपत के कार्यालय मे तैनात सहायक जिला अटॉर्नी आनन्द मान को पुलिस अधीक्षक, सोनीपत के कार्यालय में स्थानान्तरित किया गया है।
निदेशक शहरी सम्पदा, पंचकूला के कार्यालय में तैनात सहायक जिला अटॉर्नी दिनेश कुमार को निदेशक, खजाना एवं लेखा विभाग, चण्डीगढ़ के कार्यालय में स्थानान्तरित किया गया है।
जिला अटॉर्नी झज्जर, सिविल कोर्ट बहादुरगढ़ के कार्यालय में तैनात सहायक जिला अटॉर्नी प्रदीप बूरा को जिला अटॉर्नी झज्जर के कार्यालय में स्थानान्तरित किया गया है।
जिला अटॉर्नी भिवानी के कार्यालय में तैनात सहायक जिला अटॉर्नी राहुल वर्मा को अधीक्षण अभियंता, जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग, रोहतक के कार्यालय में तैनात किया गया है।
जिला अटॉर्नी रेवाड़ी के कार्यालय मेें तैनात सहायक जिला अटॉर्नी आत्म प्रकाश को प्रधानाचार्य पंडित भगवत दयाल शर्मा स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय रोहतक के कार्यालय में स्थानांतरित किया गया है।
जिला अटॉर्नी रेवाड़ी के कार्यालय में तैनात सहायक जिला अटॉर्नी सुधीर जाखड़ को जिला अटॉर्नी रोहतक के कार्यालय में स्थानांतरित किया गया है।

Suvash Chandra Choudhary

Editor-in-Chief

You cannot copy content of this page