कांग्रेस पार्टी ने भाजपा का हव्वा दिखाकर 70 साल तक मुसलमानों का शोषण किया है: हिदायत खां

Font Size

आधा दर्जन गावों में किया जोरदार स्वागत

यूनुस अलवी

पुन्हाना:पंजाव एंड हरियाणा हाई कोर्ट के पूर्व डिप्टी ऐडवोकेट जनरल एंव एफसीआई केंदीय बोर्ड के सदस्य हिदायत खान का गांव खेडी कंकर, रिठोडा, शाहपुर नंगली और खोडबसी सहित आधा दर्जन गावों में शुक्रवार को जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर गांव के प्रमुख लोगों ने उनको फूलमाला और पगडी पहनाकर स्वागत किया। भारत सरकार में फूड कोरपोरेशन ऑफ इंडिया (एफसीआई) बोर्ड का मेम्बर बनाऐ जाने से लोगों ने काफी खुशी का माहौल है।
 
  एएफसीआई के केंद्रीय बोर्ड के नवनियुक्त सदस्य ऐडवोकेट हिदायत खान ने कहा केंद्र सरकार के तीन साल में जितने विकास के काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में किये गये है इतने आजतक किसी भी पार्टी ने नहीं किये हैं। भाजपा पार्टी की नोटबंदी योजना से देश की जनता को बहुत फायदा हुआ है। देश अब डिजिटल इंडिया बन गया है। नरेंद्र मोदी का सपना है की लोग पैसों को घरों की तिजोरियों में रखने की बजाऐ बैंकों में रखे और कैश लेन-देने की बजाऐ कैश लैस का फायदा उठाऐं। उन्होने कहा कि अगर लोगों का पैसा बैंकों में होगा तो चोरी और डकेती का डर नहीं होगा। उन्होने कहा कि सरकार ने जो जिम्मेदारी उसे सौंपी है उसको इमानदारी के साथ निभाया जाऐगा। उन्होने हरियाणा सरकार की तारीफ करते हुऐ कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर ने बिना किसी भेदभाव के मेवात का विकास किया है। भाजपा से दूर भागने वाले मुस्मिल आज भाजपा को अपना हितैषी मान चुके हैं। देश के मुस्लिम समाज को अहसास हो गया है कि कांग्रेस और अन्य पार्टियों ने भाजपा का हव्वा दिखाकर 70 साल तक मुसलमानों का शोषण किया है:
 
     इस मौके पर चौधरी सपात मेवली, सहिब कलाम खानपुर घाटी, उसमान मेवली, हाकम खेडली, कासम सरपंच रीठोडा, अबदुल्लाह सरपंच शाहपुर नंगली, जमील पूर्व सरपं,च, रशीद बडका सहित काफी प्रमुख लोग मौजूद थे।

You cannot copy content of this page