मीडिया की निष्पक्षता पर सन्देह नहीं : सीमा त्रिखा

Font Size

मीडिया की निष्पक्षता पर सन्देह नहीं : सीमा त्रिखा 2

एनसीआर मीडिया क्लब द्वारा आयोजित बैसाखी मिलन समारोह

गुरुग्राम  : हरियाणा की मुख्य संसदीय सचिव सीमा त्रिखा ने कहा है कि मीडिया की निष्पक्षता पर किसी प्रकार का सन्देह नहीं किया जा सकता। श्रीमती त्रिखा एनसीआर मीडिया क्लब द्वारा आयोजित बैसाखी मिलन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में बोल रही थी। स्थानीय जीआईए हाउस में आयोजित इस समारोह में दिल्ली और एनसीआर के सैकड़ों मीडियाकर्मियों ने हिस्सा लिया। श्रीमती त्रिखा ने कहा कि बैसाखी मिलन का आयोजन कर एनसीआर मीडिया क्लब ने एक इतिहास रचा है। ऐसे आयोजन सामाजिक समरसता के लिए बेहद आवश्यक हैं।
उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार भी पत्रकारों के लिए समय.समय पर कल्याणकारी योजनाएं बना रही है। उन्होंने समाज के लिए पत्रकारों की भूमिका की सराहना की। उन्होंने कहा कि महर्षि नारद सृष्टि के प्रथम पत्रकार माने जाते हैं। उनके नाम पर प्रदेश के हर जिले में नारद हाउस का निर्माण होना चाहिए। यह उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी। एनसीआर मीडिया क्लब के इस प्रोग्राम में सीमा त्रिखा ने कहा कि हमें समय की पाबन्दी का भी ध्यान रखना चाहिए। जो व्यक्ति समय का पाबंद नहीं है उसे हर क्षेत्र में विफलता मिलेगी। 

 

कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ पत्रकार उमेश जोशी ने की। विशिष्ट अतिथि के रूप में एम एम पब्लिक स्कूल के चेयरमैन देवेश गुप्ता, नि:स्वार्थ कदम संस्था के अध्यक्ष प्रमोद राघव, जीआईए के अध्यक्ष वी पी बजाज, एन पी सिंह शामिल हुए। इस अवसर पर एनसीआर मीडिया क्लब के अध्यक्ष अमित नेहरा ने क्लब  की गतिविधियों की जानकारी दी।

 

क्लब के महासचिव नवीन धमीजा ने क्लब की भविष्य की योजनाओं के बारे में बताया। इस अवसर पर संस्था के सदस्य एम के अरोड़ा, सुरेंद्र दुआ, मनीष राज मासूम समेत अनेक वरिष्ठ पत्रकारों प्रदीप डबास, पूजा यादव, अशोक चौहान, अरविंद सैनी, अनिल आर्य, धर्मवीर शर्मा, रवि सिंह, अमिता नांदल, पी सी आर्य, निदा अहमद, अजयदीप लाठर, मयंक तिवारी, सुखबीर चौहान, संजय यादव, उमाशंकर, नीरज अम्बवता, एम्मी, विपिन उत्तम समेत सैकड़ों पत्रकार शामिल हुए। मंच संचालन मनीष राज मासूम और मशहूर कवयित्री सुशीला शिवराण ने किया। इस मौके पर सभी पत्रकारों को मुख्य अतिथि सीमा त्रिखा और एनसीआर मीडिया क्लब के पदाधिकारियों द्वारा सम्मानित किया गया ।

You cannot copy content of this page