पीएम मोदी वीवीआईपी कल्चर को छोड़ दिल्ली की सड़कों से एयरफोर्स स्टेशन पहुंचे

Font Size

पीएम ने की बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हशीना की अगुवाई 

दिल्ली की सड़कों पर सामान्य रहा ट्रैफिक

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को वीवीआईपी कल्चर को धता बताते हुए दिल्ली की सड़कों पर सामान्य ट्रैफिक में लोककल्याण मार्ग से लेकर दिल्ली स्थित एयरफोर्स स्टेशन पालम पहुंचे. खबर है कि बांग्लादेश की प्रधानमंत्री आज भारत पहुंची, जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वयं ही उनकी अगुवानी करने एयरफोर्स स्टेशन पालम पहुंचे .

चर्चा है कि लोककल्याण मार्ग स्थित अपने निवास से गाड़ी में सवार होकर पीएम शहर के सामान्य यातायात से गुजरते हुए एयरफोर्स स्टेशन पालम पहुंचे. उनके काफिले के लिए कोई सुरक्षा का विशेष इंतजाम नहीं किया गया और न ही किसी रूट को आम जनता के लिए बंद किया गया.  

 

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री, बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना के स्वागत के लिये प्रोटोकॉल के विपरीत एयरफोर्स स्टेशन पालम पहुंचे. बांग्लादेश की प्रधानमंत्री चार दिन की यात्रा पर भारत आई हैं. गौरतलब है कि उनकी यह भारत यात्रा सात वर्ष के लम्बे अंतराल के बाद हो रही है.

 

संकेत है कि बंगलादेशी पीएम शेख हसीना और मोदी के साथ कई क्षेत्रों में आपसी सहयोग को बढ़ावा देने पर बातचीत होगी. संभव है कि भारत बांग्लादेश को सैन्य व्यवस्था को मजबूत करने के लिए लगभग 50 करोड़ डॉलर की सहायता देने की घोषणा भी कर सकता है.

You cannot copy content of this page