गुरुग्राम के सेक्टर 15 पार्ट 2 स्थित हुडा मार्किट की दुकान में भीषण आग

Font Size

पकवान के तेल से लगी आग , दुकान जल कर स्वाहा 

दो और दुकानों को हुआ नुकसान 

दमकल की तीन गाड़ियां पहुंची, आग बुझाने में डेढ़ घंटे से अधिक समय लगा 

सन्त कुमार 


गुरुग्राम के सेक्टर 15 पार्ट 2 स्थित हुडा मार्किट की दुकान में भीषण आग 2गुरुग्राम :
शहर के पाश सेक्टर 15 पार्ट 2 स्थित हुडा मार्किट की एक दुकान में आज शाम भीषण आग लग गयी. आग की लपटों में बर्गर पॉइंट नामक यह दुकान जल कर पूरी तरह ख़ाक हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उक्त दुकान में बन रहे पकवान के तेल से अचानक आग भभकी और उसकी लपटें तेज हो गई जिसने पूरी दूकान को अपने आगोश में ले लिया.  

 

इस घटना की सूचना मिलते ही दमकल की तीन गाड़ियाँ मौके पर पहुंची और लगातार दो घंटे तक आग बुझाने की कोशिश में जुटी रही. इस दुकान के आस पास दो और दुकानों को नुकसान हुआ है.इस घटना से मार्किट में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया. सभी दुकानदार आग बुझाने में जुट गए. 

 

बताया जाता है कि बर्गर पॉइंट के एक तरफ स्थित क्विक बाईट नमक जनरल स्टोर है . उसमें भी आग की लपटें पहुंच गयी और उसके भी काफी सामान जल गए. इसी तरह दूसरी तरफ एच डी ऍफ़ सी का ए टी एम् है. उसे भी कुछ नुक्सान पहुंचा है.

 

यह घटना लगभग शाम 5 बजे की है. आग लगने की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस एवं दमकल की दो बड़ी और एक छोटी गाड़ियाँ मौके पर पहुंची. आग की लपटें इतनी तेज थी कि दमकल कर्मियों को इस पर काबू पाने में डेढ़ घंटे से अधिक समय लग गया लेकिन उनकी तत्परता से आग को आगे बढ़ने से रोका जा सका अन्यथा इससे बड़ा हादसा हो सकता था. संतोषजनक बात यह है कि इसमें कोई जनहानि नहीं हुई है.   

You cannot copy content of this page